Advertisment

BJP आज की और भविष्य की पार्टी है- प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में बोले जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. नड्डा ने कहा कि कांग्रेस के पास कोई विचारधारा नहीं है. जबकि बीजेपी एक विचारधारा है. कांग्रेस ने 90 बार चुनी हुई सरकार गिराई है. ये खुद को संविधान की रक्षक कह रहे हैं,

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
jp nadda

जेपी नड्डा, अध्यक्ष, बीजेपी( Photo Credit : सोशल मीडिया)

लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में बीजेपी को मिली हार पर आज लखनऊ में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.  मोदी जी के नेतृत्व में पार्टी ने केंद्र में तीसरी बार सत्ता में आई है. पीएम मोदी के नेतृत्व में कई चुनाव जीते हैं. नरेंद्र मोदी और अमित शाह की अगुवाई में कश्मीर से धारा 370 खत्म की गई. जनता बीजेपी के साथ खड़ी है. नड्डा ने कहा कि बीजेपी आज की और भविष्य की पार्टी है. यही एक पार्टी जो देश को आगे ले जा सकती है. हमने विचाराधारा से कभी समझौता नहीं किया. इस दौरान जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

Advertisment

जेपी नड्‌डा ने कहा- मुझे बताया गया कि सुबह से आप सबको पहले प्रदेश अध्यक्ष जी का मार्गदर्शन मिला. उसके बाद आप लोगों ने राजनीतिक प्रस्ताव पास किया, जिसमें आप लोगों ने राष्ट्र की परिस्थितियों और केंद्र के किए गए कार्यक्रम और प्रदेश के द्वारा किए गए कार्यक्रमों पर चर्चा करते हुए उन प्रस्ताव को पारित किया. राम मंदिर हमारे लिए चुनावी मुद्दा नहीं, आस्था का विषय है. अकेले भाजपा विचारयुक्त पार्टी है. जनता के साथ भाजपा जुड़ी हुई है. कांग्रेस धर्म के आधार पर आरक्षण देती है. कांग्रेस ने प्रजातंत्र की हत्या की है. देश को आगे भाजपा ले जा सकती है. इनकी कोई विचारधारा नहीं है. 

90 बार कांग्रेस ने चुनी हुई सरकारों को गिराया

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कहना है, "...90 बार कांग्रेस ने चुनी हुई सरकारों को गिराया है. बीजेपी ने जम्मू-कश्मीर में 10 साल के लिए राष्ट्रपति शासन लगाया और वह भी संसद में यह कहकर कि यह अस्थायी है." बाद में हटा दिया जाएगा. आज वे (विपक्ष) लोकतंत्र की दुहाई देने लगे हैं और संविधान के रक्षक बन गए हैं...संविधान में लिखा  है कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा, इसका उल्लंघन करने का प्रयास किया गया है आंध्र प्रदेश में धर्म के आधार पर एक बार नहीं बल्कि चार बार आरक्षण देने की तैयारी की जा रही है.”

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

BJP chief JP Nadda statement state working committee meeting BJP chief JP Nadda
Advertisment
Advertisment