Advertisment

UP में मचे सियासी घमासान पर केशव प्रसाद मौर्य ने कही बड़ी बात, जानें क्या कहा?

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि जो लोग कांवड़ यात्रा को लेकर सरकार के आदेश पर सवाल उठा रहे हैं, वे विशुद्ध रूप से मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Keshav Prasad Maurya

केशव प्रसाद मौर्य( Photo Credit : News Nation )

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मतभेद और सरकार और संगठन में तालमेल नहीं होने की अफवाहों को पूरी तरह से खारिज कर दिया है. उन्होंने स्पष्ट किया कि इस तरह की बातें महज कोरी अफवाह हैं और इनमें कोई सच्चाई नहीं है. केशव मौर्य ने मीडिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसी अफवाहें सिर्फ मीडिया द्वारा ही फैलाई जा रही हैं. बता दें कि संगम नगरी प्रयागराज में मीडिया से बातचीत करते हुए केशव मौर्य ने कहा कि यूपी में विधानसभा की दस सीटों पर होने वाले उपचुनाव में बीजेपी पूरी मजबूती के साथ लड़ेगी और ज्यादातर सीटों पर जीत हासिल करेगी. उन्होंने बीजेपी की जीत के प्रति विश्वास जताते हुए कहा कि पार्टी के संगठन और सरकार के बीच तालमेल उत्कृष्ट है और इसमें कोई खटपट नहीं है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Budget 2024: देश के हर नागरिक को मिलेगा स्वास्थ्य बीमा का लाभ! सरकार कर सकती है बड़ा ऐलान

कांवड़ यात्रा पर विपक्ष की आलोचना

वहीं केशव मौर्य ने कांवड़ यात्रा को लेकर सरकार के आदेशों पर सवाल उठाने वालों को कड़ी फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि जो लोग कांवड़ यात्रा पर सरकार के फैसलों पर सवाल उठा रहे हैं, वे महज मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं. मौर्य ने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पास कोई स्पष्ट विजन और मिशन नहीं है और वे कांवड़ यात्रा की पवित्रता को प्रभावित करने के लिए ही ऐसी बातें कर रहे हैं.

Advertisment

आपको बता दें कि उन्होंने विपक्षी दलों को नसीहत दी कि उन्हें भी कांवड़ लेकर भगवान भोले शंकर को जल चढ़ाना चाहिए. इससे उनके लोक और परलोक दोनों सुधर जाएंगे. उन्होंने कहा कि यदि विपक्ष भी कांवड़ यात्रा में शामिल हो और भोले बाबा को जल अर्पित करे, तो उनके अंदर की विकृति भी समाप्त हो जाएगी.

पर्यावरण संरक्षण के लिए पौधरोपण

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज के शहीद चंद्रशेखर आजाद पार्क में 'एक पेड़ मां के नाम' मुहिम के तहत पौधरोपण किया. उन्होंने इस अभियान को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से जन आंदोलन बताते हुए कहा कि पीएम मोदी ने देशवासियों से अपील की है कि वे अपनी मां के नाम पर एक पेड़ अवश्य लगाएं.

Advertisment

बता दें कि मौर्य ने कहा कि इस अभियान को और गति देने की आवश्यकता है और अधिक से अधिक लोगों को इसमें भागीदारी निभानी चाहिए. उन्होंने बताया कि पौधरोपण अभियान से पर्यावरण संरक्षण में महत्वपूर्ण योगदान होगा और यह आने वाली पीढ़ियों के लिए एक समृद्ध विरासत छोड़ने का प्रयास है. इस पहल से समाज में जागरूकता बढ़ेगी और पर्यावरण के प्रति संवेदनशीलता विकसित होगी.

HIGHLIGHTS

  • UP में मचे सियासी घमासान पर केशव प्रसाद मौर्य ने कही बड़ी बात
  • उपचुनाव में बीजेपी की मजबूती
  • कांवड़ यात्रा पर विपक्ष की आलोचना
Advertisment

Source : News Nation Bureau

Keshav Prasad Maurya Prayagraj Visit Keshav Prasad Maurya Breaking news BJP Leader BJP UP News hindi news prayagraj news Keshav Prasad Maurya UP BJP infighting Prayagraj News in Hindi Keshav Prasad Maurya BJP infighting in UP
Advertisment
Advertisment