Advertisment

‘राहुल के पास काबिलियत नहीं’: बृजभूषण शरण सिंह बोले- कांग्रेस को गलती से मिली 99 सीटें

कांग्रेस सासंद राहुल गांधी पर भाजपा नेता बृजभूषण शरण सिंह ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल के पास कोई काबिलियत नहीं है. कांग्रेस को गलती से 99 सीटें मिली हैं.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
एडिट
New Update
Brij bhushan Singh

Brij bhushan Singh

राहुल गांधी के पास कोई काबिलियत नहीं है. कांग्रेस को इस बार सिर्फ गलती से 99 सीटें मिली हैं…यह कहना है भाजपा नेता और पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह का. भाजपा नेता ने रविवार को राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर खूब निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश की जनता ने कांग्रेस को गलती से अधिक सीटें दे दी हैं. मैं दावे से यह बात की है. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन से आप अखिलेश यादव को हटा दीजिए फिर पता चलेगा कि राहुल गांधी कितने बड़े खिलाड़ी है. जो क्यक्ति आज बैसाखी पर खड़ा है वह अपनी तुलना अर्जुन और अभिमन्यु से कर रहे हैं.

Advertisment

राहुल गांधी के इस बयान पर बरसे सिंह

दरअसल, पूर्व सांसद सिंह ने राहुल गांधी के एक बयान पर निशाना साधा. 29 जुलाई को लोकसभा में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि इस देश के किसान, युवा और मजदूर डरे हुए हैं. उन्होंने कहा कि 21वीं सदी में नया चक्रव्यूह बनाया जा रहा है लेकिन हम इस चक्रव्यूह को तोड़ेंगे. इस चक्रव्यूह को तोड़ने का सबसे बड़ा तरीका है- जाति जनगणना. संसद में राहुल ने अंबानी और अडानी पर भी निशाना साधा, जिस वजह से लोकसभा अध्यक्ष ने भी उन्हें बीच में टोका था.  

सिंघवी के बयान से भी हुआ था बवाल

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने हाल ही में राहुल और ईडी को लेकर एक टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा था कि अगर ईडी राहुल गांधी को गिरफ्तार करने के बारे सोचती है तो देश भाजपा के ताबूत में आखिरी कील ठोक देगा. सिसायी गलियारों पर इस बयान के खूब मायने निकाले जा रहे हैं. इसके बाद राहुल ने भी एक्स पर एक पोस्ट करते हुए कहा था कि सरकार उनके खिलाफ ईडी का छापा मरवाने की तैयारी कर रहा है. भाजपा ने कहा था कि राहुल वायनाड की घटना से ध्यान भटकाने के लिए यह बयान दिया है.

Advertisment
Advertisment