Advertisment

बरेली में BJP नेता की गोली मारकर हत्या, पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

मृतक बरेली में भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का उपाध्यक्ष थे. परिवार के सदस्यों के अनुसार भूमि विवाद के चलते डम्पी, सिराजुद्दीन, इसामुद्दीन और आसिफ के साथ बंद था

author-image
Sushil Kumar
एडिट
New Update
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

बरेली में भाजपा नेता यूनुस अहमद डम्पी की मंगलवार देर रात उनके घर के बाहर चार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. नेता को गोलियों से छलनी कर दिया गया और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. हमलावर आसानी से मौके से भाग निकले. मृतक बरेली में भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का उपाध्यक्ष थे. परिवार के सदस्यों के अनुसार भूमि विवाद के चलते डम्पी, सिराजुद्दीन, इसामुद्दीन और आसिफ के साथ बंद था. उनके खिलाफ दो साल पहले बारादरी पुलिस स्टेशन (Police Station) में मामला दर्ज किया गया था. परिवार के एक सदस्य ने कहा कि ये तीनों एक और व्यक्ति के साथ आए और डम्पी को गोलियों से छलनी कर दिया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन में अवैध शराब बेचने पर तीन गिरफ्तार, भारी मात्रा में मदिरा-बियर जब्त

पुलिस की छापेमारी शुरू

इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, चारों भाग गए. उन्होंने यह सुनिश्चित कर लिया था कि उनके बाहर निकलने से पहले डम्पी मर जाए. सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शैलेश कुमार पांडे मौके पर पहुंचे. जिले के सभी प्रवेश और निकास बिंदुओं को सील कर दिया गया है. पुलिस ने भी अपराधियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और एसएसपी ने कहा है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Advertisment

Murder death Firing Bareilly Postmortem
Advertisment
Advertisment