Advertisment

बीजेपी पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या, CM योगी ने कार्यवाही के निर्देश दिए

उत्तर प्रदेश के बागपत में बीजेपी(BJP) के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या कर दी. संजय को बदमाशों ने गोली उस समय मारी जब मॉर्निंग वॉक के लिए सुबह अपने खेत की तरफ निकले थे.

author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
firing

BJP local leader shot dead( Photo Credit : (सांकेतिक चित्र))

उत्तर प्रदेश के बागपत में बीजेपी(BJP) के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या कर दी.  संजय को बदमाशों ने गोली उस समय मारी जब मॉर्निंग वॉक के लिए सुबह अपने खेत की तरफ निकले थे. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है. मौके पर सैकड़ों ग्रामीण जुटे हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. छपरौली निवासी संजय खोखर आरएसएस के पुराने कार्यकर्ताओं में से एक थे.

Advertisment

और पढ़ें: BJP सांसद साक्षी महाराज को पाकिस्तानी नंबर से आया फोन, मिली जान से मारने की धमकी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बागपत के पूर्व बीजेपी जिला अध्यक्ष संजय खोखर की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने संजय खोखर के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. इसके अलावा सीएम ने इस मामले में जांच कर दोषियों के विरुद्ध 24 घंटे में विधिक कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा है कि इस मामले में जवाबदेही भी तय की जाए.

Advertisment

वहीं बागपत के एसपी अजय कुमार सिंह ने बताया कि फिलहाल हत्या के कारणों का अभी स्पष्ट पता नहीं चल पाया है. परिजनों से हुई बातचीत के आधार पर पुलिस पुराने रंजिश के चलते हत्या की आशंका जता रही है. एसपी ने मामले की जांच के लिए कई टीमों का गठन किया है.

Source : News Nation Bureau

Baghpat यूपी बीजेपी नेता Murder BJP Leader बागपत BJP क्राइम न्यूज बीजेपी नेता की हत्या Uttar Pradesh
Advertisment
Advertisment