Advertisment

'वंदे भारत' को हरी झंडी दिखाने की होड़ में रेलवे ट्रैक पर गिरी बीजेपी विधायक, बाल-बाल बची जान

आगरा से वाराणसी के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई. इस दौरान तमाम बीजेपी नेता सरिता भदौरिया वंदे भारत ट्रेन का स्वागत करने के लिए स्टेशन पहुंची.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
sarita bhadoria

रेलवे ट्रैक पर गिरी बीजेपी विधायक

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कॉल के जरिए आगरा से वाराणसी के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई. इस दौरान तमाम बीजेपी नेता वंदे भारत ट्रेन का स्वागत करने के लिए स्टेशन पहुंचे. इस कड़ी में इटावा सदर विधायक सरिता भदौरिया भी ट्रेन का स्वागत करने के लिए स्टेशन पहुंची थीं. अचानक से हरी झंडी दिखाने की होड़ में विधायक रेलवे ट्रैक की पटरी पर गिर गई. हालांकि लोगों ने समझदारी दिखाते हुए जल्दी से ट्रेन को रुकवाया और विधायक को पटरी से उठाया. गनीमत रही कि उनकी जान बच गई. यह घटना सोमवार की शाम करीब 6 बजे की बताई जा रही है. वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने के लिए प्लेटफॉर्म पर काफी भीड़भाड़ थी. 

Advertisment

हरी झंडी दिखाने की होड़ में रेलवे ट्रैक पर गिरी बीजेपी विधायक

इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि 61 वर्षीय बीजेपी विधायक सरिता भदौरिया हरी झंडी पकड़े प्लेटफॉर्म पर खड़ी थीं. जैसे ही लोको पायलट ने ट्रेन का हॉर्न बजाया, वैसे ही सरिता भदौरिया हरी झंडी लेकर आगे बढ़ी और तभी अचानक से धक्का-मुक्की होने लगी और भीड़ के धक्के से विधायक रेलवे लाइन पर गिर पड़ी.

Advertisment

यह भी पढ़ें- जल्द दूल्हे बनने वाले हैं शिवराज सिंह चौहान के बड़े बेटे, जानिए कौन बनेगी दुल्हनिया

जैसे ही विधायक रेलवे ट्रैक पर गिरी, वहां खड़े नेताओं और अन्य लोगों ने तुरंत लोको पायलट को इशारा किया और ट्रेन को रोकने को कहा. हालांकि जब लोगों को लोको पायलट ने इशारा करते देखा तो उसने ट्रेन रोक दी. लोको पायलट के समय से ट्रेन रोकने की वजह से बीजेपी विधायक की जान बाल-बाल बच गई.

Advertisment

बाल-बाल बची विधायक जी की जान

इस घटना में विधायक को हल्की चोट आई है. वह किसी बड़े हादसे का शिकार होने से बच गई. घटना के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. हालांकि प्राथमिक उपचार के बाद विधायक जी को छुट्टी दे दी गई. आगरा-वाराणसी वंदे भारत ट्रेन आगरा कैंट से शाम 4.15 बजे खुलेगी, जो टूंडला, इटावा, कानपुर होते हुए 11.55 बजे वाराणसी पहुंचेगी. यही ट्रेन रात के 12.30 बजे वाराणसी से खुलेगी, जो सुबह 8 बजे आगरा पहुंचेगी.

UP News Vande Bharat sarita bhadoria viral video
Advertisment
Advertisment