Advertisment

BJP MLA Death Threat: बीजेपी के दिग्गज MLA को मिली जान से मारने की धमकी, कॉलर ने कहा- अब तुम्हारा टाइम खत्म...

BJP MLA Death Threat: टीवी पर डिबेट करना एक बीजेपी विधायक को महंगा पड़ गया. विधायक को जान से मारने की धमकी मिली है. मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा का है.

author-image
Prashant Jha
New Update
BJP MLA Death Threat

BJP MLA Death Threat

BJP MLA Death Threat: टीवी पर डिबेट करना एक बीजेपी विधायक को महंगा पड़ गया. विधायक को जान से मारने की धमकी मिली है. मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा का है. मथुरा के मांट विधानसभा सीट से भाजपा विधायक राजेश चौधरी को धमकी भरा फोन कॉल आया है. विधायक ने पुलिस में मामला दर्ज कर दिया है. पुलिस से की गई शिकायत में भाजपा विधायक राजेश चौधरी ने आरोप लगाया है कि 30 अगस्त को किसी ने उन्हें फोन करके गाली-गलौज की और जाति सूचक अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए जान से मारने की धमकी दी है. फोन पर उन्हें कहा गया कि “तुम टीवी पर बहुत बयान देते हो. हम तुम्हें देख लेंगे. हमारे नेता ने हमें तुम्हें मारने को कहा है.”

Advertisment

बीजेपी विधायक राजेश चौधरी को 25 अगस्त की रात को भी किसी ने धमकाया था. विधायक को किसी ने फोन करके उन्हें और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी. 

विधायक ने बसपा सुप्रीमो के खिलाफ दिया था विवादित बयान

दरअसल, बीजेपी विधायक राजेश चौधरी ने 23 अगस्त को टीवी पर डिबेट के दौरान उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के खिलाफ विवादित बयान दिया था. विधायक के बयान के बाद उत्तर प्रदेश की सियासत गरमा गई थी. समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव और आजाद समाज पार्टी की चीफ और सांसद चंद्रशेखर आजाद ने उनकी टिप्पणी की कड़ी आलोचना की थी.

यह भी पढ़ें: Anti-Rape Device: अब रेप किया तो खैर नहीं, डॉक्टर ने बनाया एंटी-रेप कंडोम, इतना है खतरनाक!

सोशल मीडिया पर मिल रहीं धमकियां

विधायक राजेश चौधरी ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि उन्हें फोन के अलावा सोशल मीडिया से भी कई धमकियां मिल रही हैं. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने एक्स पर उनकी जुबान काटने की भी धमकी दी है और 10 लाख रुपये का इनाम रखा है. 

कॉलर ने जान से मारने की धमकी दी

भाजपा विधायक राजेश चौधरी का आरोप है कि उनको 25 अगस्त की रात एक अनजान नंबर से कॉल आया. उसने अपना नाम नहीं बताया और सीधे मुझे और मेरे बेटे को जान से मारने की धमकी देने लगा. इसके साथ ही उसने गाली गलौज शुरू कर दी. फोन करने वाले ने जाति सूचक अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए धमकाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

Advertisment
Advertisment