Advertisment

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने अखिलेश को दी नसीहत, 'कांग्रेस भस्मासुर है, समाजवादी पार्टी को जल्द खत्म कर देगी'

बीजेपी की प्रदेश कार्य समिति की बैठक में पार्टी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी अपने संबोधन में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को अगाह करते हुए कहा कि कांग्रेस दूसरे दलों के सहयोग के साथ जीतती है और बाद में खत्म कर देती है.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
bjp chief

भूपेंद्र चौधरी , बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष( Photo Credit : फाइल फोटो)

बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने केंद्र में बीजेपी की तीसरी बार सरकार बनने पर जनता और कार्यकर्ताओं का आभार जताया. प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि हमें गर्व है कि मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र में बीजेपी की तीसरी बार सरकार बनी है. उन्होंने कहा कि हर कार्यकर्ता का सम्मान हमारी पहली प्राथमिकता है और कार्यकर्ताओं के सम्मान से कोई समझौता नहीं किया जाएगा.  उन्होंने कहा कि पार्टी अपने सभी कार्यकर्ताओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है. पार्टी का हर कार्यकर्ता हमारे लिए पहली प्रॉइरिटी है. प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में उन्होंने सभी  कार्यकर्ताओं से अगामी विधानसभा की 10 सीटों पर होने वाले उप चुनाव और 2027 में होने वाले विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत से पार्टी की जीत के लिए एकजुट होने का संकल्प भी दिलाया. 

Advertisment

भूपेंद्र चौधरी ने कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए बताया कि 1951 में जो संकल्प लिए गए थे, आज वो पूरे हो रहे हैं. बीजेपी एक ऐसा राजनीतिक दल है जिसके पहले अध्यक्ष ने बलिदान दिया है.  इस मौके पर  प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कांग्रेस को भी आड़े हाथ लिया. उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस भस्मासुर है..समाजवादी प्रमुख को जल्दी निपटा देगी. कांग्रेस की नजर आपके और आपके मुस्लिम वोट बैंक पर है. कांग्रेस दूसरी पार्टी की मदद से जीतती है और बाद में फिर से खत्म कर देती है. आप लोगों को याद होगा कि आपातकाल की जनक कांग्रेस जब भी सत्ता में रही, उस समय जिसने भी विरोध किया उसे समाप्त करने के लिए कांग्रेस ने कोई कसर नहीं छोड़ी.

कार्यसमिति की बैठक में इन मुद्दों पर मंथन

बता दें कि प्रदेश कार्यसमिति की बैठक लोकसभा चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश में मिली पार्टी की बड़ी हार के कारणों पर चर्चा के लिए आयोजित की गई है. साथ ही 2027 में होने वाले विधानसभा चुनाव के एजेंडो पर भी मंथन किया जाएगा. इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दोनों डिप्टी सीएम समेत पार्टी के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद हैं. बैठक में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल हुए.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Uttar Pradesh BJP Uttar Pradesh Assembly Uttar Pradesh BJP MLA BJP State Working Committee Uttar Pradesh uttar-pradesh-news BJP state president bhupendra chaudhary
Advertisment
Advertisment