Advertisment

भदोही में सपा विधायक के घर से मिला नौकरानी का शव, बेटा गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के भदोही में समाजवादी पार्टी के विधायक के घर में काम करने वाली हाउस हेल्पर की मौत मामले में पुलिस ने जईम बेग को गिरफ्तार कर लिया है. विधायक के बेटे की गिरफ्तारी से केस में नया मोड़ आया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
bhadohi case

भदोही में सपा विधायक के घर से मिला नौकरानी का शव

उत्तर प्रदेश के भदोही में समाजवादी पार्टी के विधायक के घर में काम करने वाली हाउस हेल्पर की मौत के मामले में बड़ा मोड़ आया है. पुलिस ने विधायक के बेटे जईम बेग को गिरफ्तार कर लिया है. जईम बेग को गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में पेश होने के लिए भेज दिया गया है. विधायक जाहिद बेग और उनकी पत्नी के खिलाफ बंधुआ मजदूरी, घरेलू नौकरानी के उत्पीड़न, आत्महत्या समेत अन्य कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

Advertisment

नौकरानी के मौत मामले में विधायक के बेटे की गिरफ्तारी

फिलहाल जाहिद बेग और उनकी पत्नी फरार चल रही है. पुलिस दोनों की तलाशी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है. वहीं, पुलिस ने विधायक के बेटे को हिरासत में ले लिया है और उससे सख्ती से पूछताछ कर रही है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता को काफी परेशान किया जा रहा था और इसी से तंग आकर उसने सुसाइड कर लिया. जिसके बाद रविवार को पुलिस की एक टीम ने विधायक के घर पर छापेमारी की, लेकिन वह नहीं मिले.

9 सितंबर को विधायक के घर से मिली लाश

Advertisment

दरअसल, 9 सितंबर को पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि विधायक के घर पर काम करने वाली ने सुसाइड कर लिया है. जिसके बाद पुलिस ने विधायक के कोतवाली क्षेत्र स्थित आवास का दौरा किया, जहां 17 साल की नाबालिग लड़की का शव मिला. जब विभाग ने घर का औचक निरीक्षण किया, तब पुलिस को एक और 15 वर्षीय लड़की मिली. जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो पता चला कि वह भी पिछले दो सालों से विधायक के घर पर काम कर रही है. 

यह भी पढ़ें- दो लड़कों की जोड़ी UP को लूट रही है, सीएम योगी ने किस पर कसा तंज

विधायक के घर से मिली एक और नाबालिग

Advertisment

मृतक लड़की और वह दोनों एक ही कमरे में रहते थे. पुलिस ने 15 साल की नाबालिग लड़की को बाल गृह में भेज दिया है. वहीं, पुलिस ने हाउस हेल्पर का शव कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह सामने आया है कि मृतका के मरने से पहले उसे किसी प्रकार का कोई चोट नहीं लगा है.

विधायक पत्नी के साथ फरार

पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि किशोरी को मौत के लिए उकसाने में जईम बेग की महत्वपूर्ण भूमिका थी. वहीं, मृतका विधायक के घर से भागना चाहती थी क्योंकि विधायक और उसका परिवार उसके साथ गंदा व्यवहार करता था. पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना में विधायक के बेटे का भी हाथ है. इसी आधार पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

UP News uttar pardesh news Body of maid found in SP MLA's house Crime news
Advertisment
Advertisment