Advertisment

पार्क में बैठकर बना रहे थे बम, ब्लास्ट हुआ तो जख्मी दोस्त को छोड़कर फरार हुआ युवक

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इंदिरानगर इलाके में गुरुवार को एक बम विस्फोट हुआ. इंदिरानगर इलाके में दो युवक पार्क में बैठकर बम बना रहे थे, इसी दौरान विस्फोट हो गया. बम फटने के बाद आसपास के इलाके में दहशत फैल गई कि इतनी तेज आवाज कहां से आई

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral video

लखनऊ बम ब्लास्ट( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इंदिरानगर इलाके में गुरुवार को एक बम विस्फोट हुआ. इंदिरानगर इलाके में दो युवक पार्क में बैठकर बम बना रहे थे, इसी दौरान विस्फोट हो गया. बम फटने के बाद आसपास के इलाके में दहशत फैल गई कि इतनी तेज आवाज कहां से आई. जब लोग बम ब्लास्ट की आवाज सुनकर अपने घरों से बाहर निकले तो पता चला कि दो युवक पार्क में बैठकर बम बना रहे थे और इसी दौरान बम फट गया, जिसमें एक युवक बुरी तरह घायल हो गया.

Advertisment

आराम से बना रहे थे बम

मिली जानकारी के मुताबिक, पार्क के अंदर दो दोस्त सुतली बम बना रहे थे और बम बनाते ही वह फट गया, जिसमें एक युवक के पैर का तलवा पूरी तरह फट गया. बम फटते ही दोस्त अपने घायल दोस्त को छोड़कर भाग गया. आपको बता दें कि पूड़ी बेचने वाला दिव्यांश इंदिरानगर के तकरोही इलाके में रहता है. गुरुवार को वह बम बनाने के लिए अपने दोस्त के साथ बाइक से सेक्टर 9 स्थित वैशाली पार्क पहुंचा था. दोनों दोस्त आराम से कुर्सियों पर बैठकर बम बना रहे थे. इसी दौरान यह घटना घटी.

ये भी पढ़ें- मजाक बनकर रह गई डकैती! बीच वारदात सो गया लूट करने आया चोर.. अगली सुबह पुलिस ने किया Good Morning

पुलिस ने क्या कहा?

इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, पुलिस ने सबसे पहले घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया. वहीं, पुलिस दूसरे साथी की तलाश कर रही है. इस घटना के संबंध में एसपीपी गाज़ीपुर विकास जयसवाल ने बताया कि दोनों युवक पार्क में बैठकर पटाखों से लहसुन बम बना रहे थे, तभी यह हादसा हुआ. पुलिस इस घटना की जांच कर रही है कि आखिर युवक ये बम क्यों बना रहे थे?

Source :News Nation Bureau

Indiranagar Lucknow Bomb Blast News Bomb Blast
Advertisment
Advertisment