Advertisment

Baghpat looteri dulhan: शादी की रात दुल्हन ने रखी ऐसी डिमांड कि हैरान हो गया दूल्हा... फिर हुआ खौफनाक साजिश का खुलासा

Baghpat looteri dulhan: उत्तर प्रदेश के बागपत में एक अनोखा मामला सामने आया, जहां एक दूल्हे के शादी के सपने तभी टूट गए जब दुल्हन ने सुहागरात में ही अपनी असली मंशा जाहिर कर दी.

author-image
Garima Sharma
New Update
looteri dulhan

Baghpat looteri dulhan: शादी की रात दुल्हन ने रखी ऐसी डिमांड कि हैरान हो गया दूल्हा... फिर हुआ खौफनाक साजिश का खुलासा

Advertisment

उत्तर प्रदेश के बागपत में एक दुल्हन ने अपने दूल्हे और ससुराल पक्ष को सुहागरात में ही धोखाधड़ी और ब्लैकमेलिंग का शिकार बनाने की कोशिश की. दुल्हन ने दूल्हे से 5 लाख नगदी और प्रॉपर्टी के कागज अपने नाम करने की डिमांड रखी, जिसके बाद दूल्हे पक्ष ने इसका विरोध किया. दुल्हन ने दूल्हे पक्ष को सामूहिक दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दी और घर से लाखों रुपये लेकर फरार हो गई. लेकिन दूल्हे पक्ष ने हिम्मत दिखाई और दुल्हन की खौफनाक साजिशों का खुलासा किया.

दुल्हन की खौफनाक साजिशों का खुलासा

दुल्हन ने कबूल किया कि यह उसकी तीसरी शादी है और वह अपने परिजनों के साथ मिलकर लोगों को शादी के बाद ठगने का काम करती है. उसने बताया कि उसका गैंग कई लोगों को शादी के बाद ठग चुका है और उन्हें सामूहिक दुष्कर्म के मामले में फंसा कर मोटी रकम वसूलता है. दूल्हे पक्ष ने दुल्हन के कबूलनामे का वीडियो रिकॉर्डिंग कर लिया और पुलिस से मिलकर कार्रवाई की गुहार लगाई है, लेकिन अभी तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है.

शादी के नाम पर ठगी की बढ़ती घटनाएं

यह मामला एक बार फिर से शादी के नाम पर ठगी की बढ़ती घटनाओं को उजागर करता है. पुलिस को इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करनी चाहिए और दुल्हन के गैंग को गिरफ्तार करना चाहिए. दूल्हे पक्ष के लिए यह एक बड़ा झटका है, लेकिन उन्होंने हिम्मत दिखाई और दुल्हन की साजिशों का खुलासा किया. यह मामला अन्य लोगों के लिए भी एक सबक है कि शादी से पहले व्यक्ति के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करें.

Baghpat Baghpat news baghpat crime news Baghpat police Baghpat News Hindi Baghpat Video Baghpat Firing Baghpat Latest news baghpat bride demands bride demands in baghpat baghpat looteri dulhan
Advertisment
Advertisment