Advertisment

दीपेंद्र हुड्डा ने अपने चेहरे पर अखाड़ों के कुछ पहलवान को लगा दिया..  बोले बृजभूषण शरण सिंह

भाजपा की पूर्व सांसद और भारतीय कृषि संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह से न्यूज नेशन से बातचीत में उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दी.

author-image
Mohit Saxena
New Update
New Delhi : BJP MP Brij Bhushan Sharan Singh addresses a press conference

brij bhushan

गोंडा में आज यानि रविवार को भाजपा की पूर्व सांसद और भारतीय कृषि संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह से हमारे संवाददाता अंबिकेश्वर पांडे ने खास बातचीत की. उन्होंने पहलवानों के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर स्कॉलरशिप बातचीत की बातचीत के दौरान बृजभूषण शरण सिंह पहलवानों के कांग्रेस ज्वाइन करने से राजनीति में जाने से मुझे कोई दिक्कत नहीं है, न ही पूरे भारत देश को दिक्कत है. 

Advertisment

शर्मिंदगी झेलने को मिल रही

दीपेंद्र हुड्डा ने अपने चेहरे पर अखाड़ों के कुछ पहलवान को लगा दिया. अगर बहन बेटियों के ऊपर आज कोई सवाल उठ रहा है और उनको शर्मिंदगी झेलने को मिल रही है तो इसके मुख्य करिदार का नाम है भूपेंद्र हुड्डा. 2012 में मैं दीपेंद्र हुड्डा को कुश्ती संघ का चुनाव हार करके चुनाव जीता था. पूरे देश का समर्थन था निर्विरोध चुना गया था. यह लोग इस कुश्ती संघ पर कब्जा करना चाहते थे और हमारे बहाने भाजपा को यह लोग घेरना चाहते थे. वैसे पार्टी में मेरा कोई कद नहीं है लेकिन मैं अयोध्या आंदोलन से जुड़ा रहा हूं. सबसे ज्यादा अयोध्या में   कभी भीड़ की आवश्यकता पड़ती थी तो हम ही करते थे.

पार्टी की छवि को खराब करने के लिए यह सारा काम किया

Advertisment

हम बीजेपी में राष्ट्रीय स्तर पर तो नहीं लेकिन अपने 3-4 जिलों में लोकप्रिय हैं. मेरी लोकप्रियता को मेरे जीवन को और मेरी पार्टी की छवि को खराब करने के लिए यह सारा काम किया गया है. हरियाणा चुनाव को लेकर कहा  कि आज दो प्रदेश दिखाई दे रहा है, जब धरने पर बैठे थे तभी से पता था और दीपेंद्र हुड्डा, भूपेंद्र हुड्डा सिंह पुरा रोल प्ले कर रहे थे. कांग्रेस के सारे मुख्यमंत्री धरने में आए थे. हरियाणा चुनाव को देखते हुए यह स्क्रिप्ट लिखी  गई थी. इन लोगों को लग रहा था कि यह खिलाड़ी बनाम खिलाड़ी चुनाव हो जाएगा और इससे इनका लाभ होगा.  चलिए अब पर्दा उठ गया है देखा जाएगा इनका लाभ होता है कि नहीं. पार्टी ज्वाइन करने से मुझे कोई दिक्कत नहीं है. 

Brijbhushan Sharan brijbhushan sharan singh Brijbhushan Sharan Singh news Brijbhushan Sharan Singh statement
Advertisment
Advertisment