Advertisment

UP Crime: जीजा सालियों के साथ करता था छेड़छाड़, तंग आकर दोनों बहनों ने दे दी जान

UP Crime: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में दो बहनों ने जीजा से तंग आकर अपनी जान दे दी. दरअसल, जीजा अकसर अपनी सालियों के साथ छेड़छाड़ किया करता था. इसका आरोप खुद एक पिता ने अपने दामाद पर लगाया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
jija harrass sali

UP Crime: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में दो बहनों ने नदी में कूदकर अपनी जान दे दी. जब घरवालों को इस बात का पता चला तो त्योहार मातम में बदल गया. दरअसल, दोनों बहनें इस बात से परेशान थी कि उनका जीजा उनके साथ अश्लील हरकत करता है. जीजा के आए दिन छेड़छाड़ की हरकतों से दोनों बहनें इस कदर तंग आ गई कि अपनी जिंदगी ही खत्म कर ली. इस बात की जानकारी खुद लड़कियों के पिता ने एक मीडिया एजेंसी को दी.

Advertisment

जीजा सालियों के साथ करता था अश्लील हरकत

दरअसल, रक्षाबंधन के दिन दोनों बहनें घर से यह कहकर बाहर गई कि अब कभी लौट कर घर नहीं आएंगी. पिता को लगा कि दोनों बेटियां मजाक कर रही हैं और शौच के लिए बाहर गई हैं. जब दोनों बहनें काफी देर तक घर नहीं लौटी तो पिता की टेंशन बढ़ गई और बेटियों की खोजबीन शुरू की. गांव में काफी पता करने के बाद जब दोनों बेटियों की जानकारी नहीं मिली तो पुलिस को भी कॉल कर इसकी सूचना दी गई. 

यह भी पढ़ें- UP Constable Suicide Case: महिला सिपाही ने दवाब में कर ली आत्महत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह

नदी में कूदकर दोनों बहनों ने दे दी जान

इस बीच कुछ गांव के लोगों ने बताया कि उन्होंने दोनों बहनों को नदी की तरफ जाते देखा था. जिसके बाद सभी लोग नदी के पास पहुंचे और दोनों की तलाशी शुरू कर दी. कुछ देर बाद दोनों बहनों का शव नदी में मिला. दोनों बहनों ने एक-दूसरे को कपड़े से बांध रखा था और नदी में कूदकर जान दे दी. घटनास्थल पर पुलिस भी पहुंची और पिता की शिकायत पर जीजा के खिलाफ मामला दर्ज किया.

पिता ने दामाद पर लगाए गंभीर आरोप

वहीं, घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि उसकी बड़ी बेटी अनीता का पति दोनों छोटी बेटियों को तंग करता था. इस वजह से 19 वर्षीय बेटी सुनीता और 17 वर्षीय बेटी पुनीता ने नदी में कूदकर अपनी जान दे दी. दोनों का शव बिसुही नदी से बरामद किया गया है और कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पिता की शिकायत पर जीजा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया जा चुका है और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट चुकी है.

UP crime today uttar pradesh news UP News up Crime news Uttar Pradesh news hindi Crime news
Advertisment
Advertisment