Advertisment

मायावती ने कहा, भाड़े की भीड़ से यूपी में रैली करती है बीजेपी

बसपा सुप्रीमो मायावती ने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी पैसा देकर भीड़ जुटाती है।

author-image
Deepak Kumar
एडिट
New Update
मायावती ने कहा, भाड़े की भीड़ से यूपी में रैली करती है बीजेपी

बसपा सुप्रीमो मायावती (फाइल फोटो)

रविवार को उत्तरप्रदेश के बहराइच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली का आयोजन किया गया था। ख़राब मौसम की वजह से प्रधानमंत्री रैली में नहीं पहुंच पाए और मोबाइल से ही रैली को संबोधित किया।

Advertisment

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी ने राजनाथ सिंह पर कसा तंज, 'धार्मिक आधार पर देश को बांट रहे आप और आपके बॉस'

रैली संबोधन के तुरंत बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी पैसा देकर भीड़ जुटाती है। मायावती ने कहा, 'इनकी आज की रैली भी पहले के जैसे ही फ़्लॉप रही है। पार्टी के लोग टिकट पाने की उम्मीद में भाड़े की भीड़ जुटा रही है।'

मायावती ने कहा कि मोदी कहते हैं कि हमें संसद में बोलने नहीं दिया जाता इसलिए जनसभा में बोलते हैं। यह बिलकुल उसी तरह है कि उल्टा चोर कोतवाल को डांटे।

Advertisment

ये भी पढ़ें- भाजपा सत्ता में आई तो उत्तर प्रदेश मे नहीं होगा गुंडा राज: पीएम मोदी

उन्होंने कहा कि सरकार का फ़ैसला (500 व 1000 रुपये की नोटबन्दी) 90 प्रतिशत ईमानदार देशवासियों के लिए एक गंभीर समस्या बनी हुई है, लेकिन पीएम इस समस्या को जल्दी दूर करके लोगों को राहत पहुंचाने के बजाय अपना ही रोना रोते रहते हैं।

लोगों की शिकायत यह है कि पीएम नरेन्द्र मोदी संसद का सत्र जारी रहने के बावजूद अक्सर संसद के बाहर ही बयानबाज़ी करते हैं और इस प्रकार संसद का अपमान करते हैं।

Advertisment

ये भी पढ़ें- अमित शाह का राहुल गांधी पर वार, कहा- देश को ऐसा प्रधानमंत्री दिया जिसकी आवाज माता जी तक ही पहुंचती थी

मायावती ने कहा कि भाजपा, पीएम और उनके केन्द्रीय मंत्रियों लगातार दौरे कर रहे हैं और हर रोज़ योजनाओं का शिलान्यास या घोषणायें कर रहे हैं। वास्तव में वे सब लोकसभा चुनाव की तरह ही छलावा कर रहे हैं। ज़्यादातर घोषणाओं को चुनाव के बाद ठण्डे बस्ते में डाल दिया जाएगा।

Source : News Nation Bureau

Narendra Modi mayawati attacks on narendra modi mayawati Attacks
Advertisment
Advertisment