Advertisment

UP में कानून व्यवस्था ध्वस्त, बढ़ रहा अपराध, जनता में त्राहि-त्राहिः मायावती

उत्तर प्रदेश में लगातर किशोरियों के खिलाफ बढ़ रहे क्राइम के विरोध में बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी पर निशाना साधा है.

author-image
Yogendra Mishra
एडिट
New Update
UP में कानून व्यवस्था ध्वस्त, बढ़ रहा अपराध, जनता में त्राहि-त्राहिः मायावती

मायावती (File Photo)

उत्तर प्रदेश में लगातर किशोरियों के खिलाफ बढ़ रहे क्राइम के विरोध में बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी पर निशाना साधा है. मायावती ने ट्वीट करके कहा कि यूपी में अपराध नियंत्रण व कानून-व्यवस्था की बिगड़ी स्थिति के साथ-साथ सर्वसमाज की बहन- बेटियों की जान व इज्जत-आबरू के सम्बंध में अराजकता जैसी स्थिति अति-दुःखद व अति-चिन्ता का विषय. सरकारी दावों के विपरीत पूरे प्रदेश में हर प्रकार के जघन्य अपराधों की बाढ़ से जनता में त्राहि-त्राहि.

Advertisment

यह भी पढ़ें- लखनऊ: डॉक्टरों की हड़ताल का असर दिखना शुरू, ट्रामा सेंटर खचाखच भरा

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में तीन साल की बच्ची की हत्या के बाद लगातार यूपी में क्राइम की खबरें बढ़ती जा रही हैं. लगातार बालिकाओं और किशोरियों के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले सामने आ रहे हैं. जिसे लेकर मायावती ने ट्वीट किया है. मायावती ने ट्वीट में इस बात को साफ कहा है कि अराजकता किसी विशेष जाति या धर्म की बहन बेटियों के साथ नहीं बल्कि सर्व समाज की बेटियों के साथ हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- रिक्शा चालक ने 3 साल के मासूम के साथ किया कुकर्म, माता-पिता ने रंगे हाथ पकड़ा

Advertisment

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी राज्यपाल को ज्ञापन सौंप कर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर चिंता जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि  प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त है.  लगातार बेटियों की हत्याएं हो रही हैं.

Advertisment

राज्यपाल पहले भी सरकार को जगाने का काम करते थे. अब फिर अपना काम करें. आगरा में हुए दरवेश यादव हत्याकांड को लेकर उन्होंने कहा कि एक वकील की चैम्बर में हत्या होना बड़ी बात है. यह ध्वस्त कानून व्यवस्था का परिचायक है.

यह भी पढ़ें- कांस्टेबल ने की योगी आदित्यनाथ सरकार को बर्खास्त करने की मांग तो आया ऐसा फरमान

अपराधी खुले आम घूम रहे हैं. अपराधी अपराध कर रहे हैं. महिलाओं बेटियों के साथ दुष्कर्म की घटनांए हो रही हैं. लखनऊ में जहां एक तरफ मीटिंग हो रही होती है वहीं दूसरी और आपराधिक घटनाएं होती हैं.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • प्रदेश की कानून व्यवस्था पर मायावती ने उठाए सवाल
  • मायावती ने कहा कि अपराध से जनता में त्राहि-त्राहि है
  • अखिलेश यादव पहले भी राज्यपाल को सौंप चुके हैं ज्ञापन
BSP Mayawati Tweet BJP UP News hindi news Crime news Increase of crime Hindi samachar Crime
Advertisment
Advertisment