Advertisment

मिर्जापुर में श्रद्धालुओं के ऑटो में बस ने मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत

Mirzapur Road Accident: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में मां विंध्यवासिनी के दर्शन केलिए जा रहे श्रद्धालुओं के ऑटो में एक बस ने टक्कर मार दी. जिससे ऑटो के परखच्चे उड़ गए और तीन लोगों की मौत हो गई.

author-image
Suhel Khan
New Update
Road Accident

Mirzapur Road Accident: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में रविवार को हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि छह लोग घायल हो गए. ये हादसा मिर्जापुर-प्रयागराज मार्ग पर गैपुरा के पास हुआ. जहां श्रद्धालुओं को लेकर जा रहे एक ऑटो में बस ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद वहां हड़कंप मच गया.

Advertisment

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और ऑटो में फंसे लोगों को बाहर निकाल. जबतक लोगों को बाहर निकाला जाता तब तक तीन लोगों ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: Delhi Rain: दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश, सुहावना हुआ मौसम

मिर्जापुर-प्रयागराज मार्ग पर हुआ हादसा

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, ये हादसा विंध्याचल थाना क्षेत्र के मिर्जापुर-प्रयागराज मार्ग पर हुआ. जहां एक ऑटो गुजर रहा था, ऑटो में एक दर्जन से अधिक श्रद्धालु सवार थे. ऑटो अबी गैपुरा के पास ही पहुंचा था कि मिर्जापुर से प्रयागराज जा रही एक बस ने ऑटो में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए.

ये भी पढ़ें: China Flood: भारी बारिश के बाद चीन में आई बाढ़, 11 लोगों की मौत

हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए और राहत बचाव अभियान शुरू कर दिया. हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मृतकों के परिजनों को हादसे के बारे में सूचना दी.

ये भी पढ़ें: Delhi News: IAS कोचिंग में 3 बच्चे डूब के मरे! सड़क पर उतरे छात्र, दो गिरफ्तार

मां विंध्यवासिनी के दर्शन के लिए जा रहे थे श्रद्धालु

बताया जा रहा है कि सभी श्रद्धालु ऑटो में सवार होकर प्रयागराज के उग्रसेन से रविवार सुबह मां विंध्यवासिनी के दर्शन के लिए जा रहे थे. लेकिन रास्ते में ये अनहोनी हो गई और तीन लोग अपनी जान से हाथ गंवा बैठे. हादसे के बाद श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गई. मौके पर पहुंचे एसपी ओपी सिंह ने कहा कि फिलहाल बस के चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में बलूच विरोध प्रदर्शन के दौरान गोलीबारी, 14 लोग घायल

UP Road Accident Road Accident UP News Uttar Pradesh news hindi mirzapur
Advertisment
Advertisment