Advertisment

UP Heart Attack: बस ड्राइवर ने हार्ट अटैक के बावजूद बचाई 40 यात्रियों की जान, हो रही तारीफ

हरदोई डिपो से 17 किलोमीटर पहले समेरा चौक के पास ड्राइवर मानसिंह को कुछ अजीब महसूस होने लगा. उसके हार्ट में दर्द के साथ सांस लेने में तकलीफ होने लगी.

author-image
Vikash Gupta
एडिट
New Update
बस ड्राइवर हार्ट अटैक

बस ड्राइवर हार्ट अटैक ( Photo Credit : NEWS NATION)

UP Heart Attack: उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां यूपी परिवहन निगम की एक बस ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया. इसके बाद भी उसने बस सवार सभी यात्रियों की जान बचाई है. मामले सामने आने के बाद से हर कोई ड्राइवर की तारीफ कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार बस ड्राइवर का नाम मानसिंह है और वो बस लेकर कनौज से हरदोई जा रहा था. कहा जा रहा है कि इस बस में करीब 40 यात्री सवार थें. 

Advertisment

ड्राइवर को आया हार्ट अटैक

पूरा मामला गुरुवार 1 फरवरी का है. यूपी परिवहन निगम की कनौज बस डिपो से एक बस हरदोई जा रही थी. इस बस में करीब 40 यात्री सवार थे. बताया जा रहा है कि इस बस को मानसिंह नाम का ड्राइवर चला रहा था जिसकी उम्र 45 साल है वहीं उसके साथ कंटक्टर सुरेंद्र भी था. बस चले अभी कुछ ही देर हुए थे. ऐसे में हरदोई डिपो से 17 किलोमीटर पहले समेरा चौक के पास ड्राइवर मानसिंह को कुछ अजीब महसूस होने लगा. उसके हार्ट में दर्द के साथ सांस लेने में तकलीफ होने लगी. जिसके बाद उसने बस सड़क किनारे खड़ी कर दी.

इसके बाद भी जब दर्द जारी रहा तो ड्राइवर अपनी सीट छोड़कर बस से बाहर आ गया. उसके बाद वो वहीं लेट गया और खांसने लगा. कंडक्टर और सभी यात्री मामले को समझ पाते इतने में वो सड़क पर बेहोश हो गया. फिर क्या था. कुछ यात्री ड्राइवर और कंडक्टर की मदद के लिए सामने आ गए. उन्होंने ड्राइवर मानसिंह को बस में लेटाया और बस के जरिए अस्पताल पहुंचे. 

Advertisment

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

इसके बाद नजदीकी अस्पताल में जब डॉक्टरों ने ड्राइवर की जांच की तो पता चला कि तब तक काफी देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने ड्राइवर को मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों ने बताया कि इसकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जानकारी के अनुसार ड्राइवर मानसिंह कनौज के सिकंदरपुर गांव का रहने वाला था.

Source : News Nation Bureau

हार्ट अटैक बस ड्राइवर हार्ट अटैक UP Heart Attack
Advertisment
Advertisment