Advertisment

Viral Video : गाजियाबाद में दिनदहाड़े चेन स्नैचिंग: महिला से गेट पर बात करते हुए युवक ने लूटी सोने की चेन, स्कूटी से हुआ फरार

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां दिनदहाड़े एक महिला से चेन लूट ली गई. यह पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Chain snatching in broad daylight in Ghazipur

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां दिनदहाड़े एक महिला से चेन लूट ली गई. यह पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक महिला के घर के गेट पर पहुंचकर उससे बातचीत कर रहा है. बातचीत के दौरान युवक अचानक चालाकी से महिला की सोने की चेन खींच लेता है और फरार होने की कोशिश करता है.

Advertisment

बदमाश तेजी हो जाते हैं फरार

चेन लूटते ही महिला तुरंत रिएक्ट करती है और युवक के पीछे भागने लगती है. महिला के तेज रिएक्शन के बावजूद युवक बाहर खड़ी एक स्कूटी पर पहले से इंतजार कर रहे अपने साथी के साथ मौके से फरार हो जाता है. महिला के साथ-साथ एक और व्यक्ति घर के अंदर आता है, बदमाशों के पीछे भागता है, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी होती है और बदमाश फरार हो जाते हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- 'पुलिस हो तो ऐसी...' बदमाशों को मारी ऑन द स्पॉट गोली, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

आखिर कहां का है ये मामला?

Advertisment

यह घटना गाजियाबाद जिले में सुरक्षा को लेकर कई सवाल खड़े कर रही है. दिनदहाड़े ऐसी घटनाओं का होना पुलिस और प्रशासन के लिए चिंता का विषय बन चुका है. स्थानीय लोगों में इस घटना के बाद डर और असुरक्षा का माहौल बन गया है. 

चेन लूट की घटनाएं पिछले कुछ समय से गाजियाब और आसपास के क्षेत्रों में बढ़ती नजर आ रही हैं, जो कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े करती हैं. महिलाएं और बुजुर्ग विशेष रूप से इस तरह की घटनाओं के प्रति बेहद संवेदनशील होते हैं, और पुलिस प्रशासन से उम्मीद की जा रही है कि वे जल्द से जल्द इस मामले का समाधान करेंगे.

ये भी पढ़ें- लो जी पाकिस्तान में हो गया एक्सकेवेटर कांड, देख नहीं होगा यकीन!

Viral News Viral Video viral video today ghaziabad Ghaziabad Police Social media viral video today Chain Snatching chain snatcher
Advertisment
Advertisment