Advertisment

ताजिया के नाम पर 'तनातनी'.. माफियाओं का खात्मा, BJP कार्यसमिति बैठक में जानें क्या बोले CM योगी

यूपी बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया है. उन्होंने राज्य से जुड़े कई महत्वपूर्ण मुद्दों को उठाया है.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
YOGI

YOGI( Photo Credit : news nation)

Advertisment

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में कहा कि, पहले मोहर्रम में ताजिया के नाम पर घर तोड़े जाते थे, लेकिन अब कोई मनमानी नहीं चलती है. अब आप सबकी सहायता से हमने यूपी को माफियाओं से मुक्त किया है. गौरतलब है कि, लोकसभा चुनाव 2024 के बाद यूपी बीजेपी कार्यसमिति की ये पहली बैठक है. इस बैठक में सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते प्रदेश के कई महत्वपूर्ण मुद्दों को उठाया है. 

सीएम योगी ने हालिया लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि, चुनाव में समाज को जाति के नाम पर बांटा गया. विदेशी ताकतों के इस्तेमाल से सोशल मीडिया पर जमकर दुष्प्रचार किया गया. बड़ी साजिश के तहत बड़े पैमाने पर प्रदेश की जनता के सौहार्द को चोट पहुंचाई गई. 

मगर भाजपा ने कभी जाति और मजहब के नाम पर कोई भेदभाव नहीं किया. बगैर किसी भेदभाव 56 लाख गरीबों को मकान दिए हैं, 80 करोड़ लोगों को आज फ्री राशन का लाभ मिल रहा है. लिहाजा लिहाजा लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद कार्यकर्ताओं को बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं है, उपचुनावों के लिए हमें अभी से तैयारी शुरू करनी है. हमने काम करके दिखाया है. पीएम मोदी का एक ही मंत्र है सेवा ही संगठन है.

योगी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, हमारा संकल्प है 2027 में भी बीजेपी की सरकार बने. उन्होंने कहा कि, आज प्रदेश में बड़े पैमाने पर इनवेस्टमेंट हो रहा है. इंफ्रास्ट्रक्टर संबल हो रहा है. पार्टी कार्यकर्ताओं को इस विकास को आगे बढ़ाना चाहिए. 

Source : News Nation Bureau

Loksabha Election 2024 CM Yogi bjp state working committee meeting state working committee meeting
Advertisment
Advertisment