Advertisment

Ayodhya Rape Case Accused: मोईद खान के घर पर चला बुलडोजर, प्रशासन का बड़ा एक्शन

Ayodhya Rape Case Accused: अयोध्या रेप केस के आरोपी मोईद खान के घर पर बुलडोजर चलाया गया. बुलडोजर कार्रवाई करते हुए मोईद खान के अवैध निर्माण को जमींदोज कर दिया गया.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
बुलडोजर

Ayodhya Rape Case Accused

Ayodhya Rape Case Accused: अयोध्या रेप केस के आरोपी पर बड़ी कार्रवाई की गई है. प्रशासन ने बड़ा एक्शन लेते हुए सपा नेता और अयोध्या रेप केस के आरोपी (Ayodhya Rape Case Accused) मोईद खान (Moeed Khan) के घर पर बुलडोजर चलाया है. शनिवार को पहले मोईद खान की बेकरी पर खाद्य सुरक्षा उपायुक्त का छापा पड़ा और फिर उसके घर पर बुलडोजर चलाते हुए अवैध निर्माण को जमींदोज कर दिया गया. बता दें कि शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने नाबालिग पीड़िता की मां से मुलाकात की थी और पूरी घटना को सुना. वहीं, सीएम से मुलाकात के बाद पीड़िता की मां ने कहा कि उन्हें सीएम ने आश्वस्त किया है कि उनकी बेटी को न्याय मिलेगा.

Advertisment

अयोध्या रेप केस के आरोपी (Ayodhya Rape Case Accused) के घर पर चला बुलडोजर

बीते दिन रेप केस पर कार्रवाई करते हुए SHO और चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया गया था. दोनों पर मुकदमा दर्ज करने में देरी और त्वरित कार्रवाई ना करने के आरोप में कार्रवाई की गई है. आपको बता दें कि मोईद खान (Moeed Khan) पर आरोप लगा है कि वह पिछले 2.5 महीने से 12 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था. वहीं, उसने इस घटना का वीडियो भी अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर रखा था. मोईद खान ने अपने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग के साथ गैंगरेप किया. 

यह भी पढ़ें- Agra Viral Video: ताजमहल Vs तेजोमहल.. हिंदू महासभा कार्यकर्ता ने चढ़ाया मकबरे पर गंगाजल; पुलिस ने पकड़ा

नाबालिग के गर्भवती होने पर सामने आया मामला

वहीं, जब नाबालिग के पेट में दर्द की समस्या हुई तो उसे डॉक्टर से दिखाया गया. जहां मेडिलक जांच में पता चला कि नाबालिग गर्भवती है. जिसके बाद उसकी मां ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. पहले तो शिकायत दर्ज नहीं की जा रही थी, लेकिन जैसे ही यह मामला राजनीतिक मुद्दा बना. इस पर त्वरित कार्रवाई की गई. बता दें कि पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मोईद खान और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है और दोनों से पूछताछ की जा रही है.

cm yogi Bulldozer Action on Ayodhya Rape Case Accused CM Yogi Aadityanath Ayodhya Rape Case accused moid khan Ayodhya Rape Case
Advertisment
Advertisment