Advertisment

‘यहां थूक लगी रोटियां नहीं मिलती’, रेस्टोरेंट का लोकार्पण करके बोले CM योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आज गोरखपुर के दौरे पर थे. यहां उन्होंने फ्लोटिंग रेस्टोरेंट का लोकार्पण किया. इस दौरान उन्होंने तंज भी कसा. पढ़ें पूरी खबर…

Advertisment
author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Yogi Aditynath File

Yogi Aditynath (File Photo)

Advertisment

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में एक फ्लोटिंग रेस्टोरेंट का लोकार्पण किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि यहां हापुड़ वाला जूस और थूक लगी हुई रोटियां नहीं मिलेंगी. यहां जो भी मिलेगा और शुद्ध मिलेगा. बता दें, हापुड़ में हाल ही में एक जूस वाला पकड़ाया था, जो लोगों को पेशाब मिलाकर जूस पिलाता था. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Pakistan: कांग्रेस गठबंधन के समर्थन में उतरी पाकिस्तानी सरकार, रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ बोले- साथ हैं

गोरखपुर के नाम से डरते थे लोग

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने गुरुवार को रामगढ़ ताल में स्थापित फ्लोटिंग रेस्टोरेंट का लोकार्पण करते हुए वहां उपस्थित लोगों को संबोधित किया. उन्होंने इस दौरान लोगों को भी संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि 15-20 साल पहले लोगों को गोरखपुर के नाम से भय लगता था. सात साल पहले तक यहां विकास कोसों दूर था. आप जहां बैठे हैं, वहां आने से पहले लोगों को सोचना पड़ता था. यहां कोई अकेले नहीं आ पाता था. रामगढ़ ताल गंदगी और अपराधियों का गढ़ बन चुका था. 

Advertisment

यहां का मेडिकल कॉलेज खुद बीमार रहता था

Advertisment

यहां का फर्टिलाइर कारखाना बंद पड़ा था. बीआरडी मेडिकल कॉलेज खुद बीमार था. लोग जाम से परेशान थे. अब फोर लेन और सिक्स लेन हो गईं हैं. यहां का एयरपोर्ट व्यस्तम एयरपोर्ट है. हमने खाद कारखाना शुरू कराया. मेडिकल कॉलेज की व्यवस्था में सुधार की. आज यहां एम्स भी सेवा दे रहा है. 

यह भी पढ़ें- Railway: भारतीय रेलवे ने ट्रेनों को किया रद्द, अभी देेखें लिस्ट; वृंदावन में ट्रेन के बेपटरी होने के कारण फैसला

हमने रामगढ़ ताल को पर्यटक क्षेत्र बनाया

Advertisment

सीएम योगी ने आगे कहा कि रामगढ़ ताल को हमने 1700 एकड़ में विकसित किया. आज यह क्षेत्र पर्यटकों को आकर्षित कर रहा है. पहले यहां सिर्फ क्रूज था आज से यहां फ्लोटिंग रेस्टोरेंट भी शुरू कर दिया गया है. फाइव स्टार होटल जैसी सुविधा यहां मिल रही है. फाइव स्टार होटलों की श्रृंखला यहां आ रही है. कन्वेंशन सेंटर बनेगा. अगर किसी के घर मेहमान आएंगे तो यहां दिनभर घूमा जा सकता है.  

यह भी पढ़ें- मां कंपनी वाले बहुत काम करवाते हैं…प्रेशर में 26 साल की CA की मौत; चार माह पहले ज्वाइन की थी नौकरी

gorakhpur Yogi Adityanath
Advertisment
Advertisment