Advertisment

जो लोग बेटियों को हाथ लगाएंगे, उन्हें छूने वालों के हाथ-पांव काट दिए जाएंगे- CM योगी

CM Yogi: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में बुलडोजर पर मचे सियासी घमासान पर बड़ी बात कह दी है. विपक्ष पर निशाना साधाते हुए कहा कि माफियाओं पर बुलडोजर चलाने के लिए हिम्मत चाहिए.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
cm yogi on rape

cm yogi

CM Yogi: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को प्रयागजराज पहुंचे, जहां उन्होंने रोजगार मेले और विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया. सीएम योगी ने प्रयागराज के फूलपुर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आज यहां 650 करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्ययास व लोकार्पण किया गया है. मैं यहां के लोगों का आभारी हूं कि लोकसभा चुनाव में उन्होंने भाजपा पर भरोसा जताया और जीत दिलाई. इसके साथ ही सीएम ने कार्यक्रम के दौरान 10000 युवाओं के बीच मोबाइल फोन और टैबलेट भी बांटे.

Advertisment

'टीपू फिर से सुल्तान बनने का सपना देख रहे हैं'

कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए सीएम ने बुलडोजर पर छिड़े सियासी संग्राम को लेकर भी विपक्ष पर निशाना साधा और कहा कि माफियाओं पर बुलडोजर चलाने के लिए हिम्मत चाहिए. इस पर हर किसी का हाथ फिट नहीं बैठता है. सपा पर जुबानी हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि आज टीपू फिर से सुल्तान बनने का सपना देख रहे हैं. ये लोग जाति के नाम पर लोगों को लड़ाने की कोशिश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- पूर्व सांसद जया प्रदा पर गिरी गाज, कोर्ट ने जारी किया गैर जमानती वारंट

हमारी सरकार में माफियाओं की पैंट गीली हो चुकी है

इन्हीं के माफियाओं ने विधायक राजू पाल की हत्या कर दी. इन्हें बस अपनी कुर्सी की चिंता है. इन लोगों को ना राजू पाल की चिंता थी और ना ही उमेश पाल की. बुलडोजर चलाने के लिए हिम्मत चाहिए, जो लोग माफियाओं के सामने नाक रगड़ते हैं, वह बुलडोजर नहीं चला सकते हैं. आगे महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सीएम योगी ने कहा कि जो लोग बेटियों को हाथ लगाएंगे, उन्हें छूने वालों के हाथ-पांव काट दिए जाएंगे. कांग्रेस और सपा की सरकार को तो माफिया चलाते थे, लेकिन हमारी सरकार में माफियाओं की पैंट गीली हो चुकी है.

2025 में प्रयागराज में भव्य कुंभ मेले का आयोजन

2017 से पहले इन लोगों ने प्रयागराज की पहचान को संकट में डाल दिया था. 2017 से पहले प्रदेश में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं थी, लेकिन अब राज्य में माफियाएं डरे हुए हैं. 2013 में प्रयागराज में कुंभ का आयोजन किया गया था. यहां की अव्यवस्था देखकर लोगों ने कहा था कि वह दोबारा प्रयागराज नहीं आएंगे, लेकिन 2019 में पीएम मोदी के निर्देशन पर दोबारा प्रयागराज में कुंभ मेले का आयोजन किया गया और इसके काम को हर किसी ने देखा. एक बार फिर से 2025 में प्रयागराज में भव्य कुंभ मेले का आयोजन किया जाना है. 

UP News CM Yogi on mafia and bulldozer CM Yogi today uttar pradesh news
Advertisment
Advertisment