Advertisment

CM योगी ने कर दी भविष्यवाणी- PoK नहीं, अब पूरे Pakistan का भारत में होगा विलय...लिख कर ले लो

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पाकिस्तान को लेकर यह बड़ा बयान दिया है. अब सीएम योगी का यह बयान खूब वायरल हो रहा है

author-image
Mohit Sharma
New Update
CM Yogi

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान पर जमकर हमला बोला. इस बीच उन्होंने कांग्रेस को भी उतना ही कसूरवार बताया. सीएम योगी ने कहा कि वह दिन दूर नहीं है, जब पाकिस्तान का भारत में विलय हो जाएगा. उन्होंने कहा कि या तो उसका भारत में विलय होगा या पाकिस्तान इतिहास से समाप्त होगा, हमेशा के लिए समाप्त होगा. 14 अगस्त 2024 की तारीख नोट कर लीजिए क्योंकि भारत के 78वें स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पहले और पाकिस्तान के इंडिपेंडेंस डे के दिन यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ से अखंड भारत का बिगुल बजा दिया है. पाकिस्तान को लेकर योगी के इस बयान की गूंज लाहौर में भी जरूर सुनाई दे रही होगी, क्योंकि योगी ने ना सिर्फ ऐलान किया है बल्कि पाकिस्तान को भारत में विलय करने का अल्टीमेटम भी दे दिया है. आप खुद सीएम योगी का पूरा बयान पढ़ लीजिए-

Advertisment

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पाकिस्तान को लेकर यह बड़ा बयान दिया

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पाकिस्तान को लेकर यह बड़ा बयान दिया है. अब सीएम योगी का यह बयान खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने संकेतों में कहा है कि पाकिस्तान का भारत में विलय हो जाएगा. पड़ोसी मुल्क समाप्त हो जाएगा. सीएम योगी ने पाकिस्तान पर हमला बोलने के साथ-साथ भारत के विभाजन के लिए कांग्रेस को भी जिम्मेदार ठहराया है. मुख्यमंत्री ने कहा है कि कांग्रेस विभाजन की त्रासदी के लिए कभी माफी नहीं मांगेगी. कांग्रेस को जब भी मौका मिला उसने देश का गला घोटा. इनके पापों की कभी माफी नहीं दी जा सकती. इसके साथ ही सीएम योगी ने बांग्लादेश में हिंदुओं की दयनीय स्थिति को लेकर भी चिंता जताई है.

यह खबर भी पढ़ें-  Bangladesh में 15 अगस्त को कटेगा बवाल, शेख हसीना की इस चाल का किसी पास नहीं तोड़

जो दृश्य 1947 में हुआ था वही दृश्य तो आज बांग्लादेश के अंदर

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि मैं आप सबसे भी कहने के लिए आया हूं कि जो दृश्य 1947 में हुआ था वही दृश्य तो आज बांग्लादेश के अंदर हम सबको देखने को मिल रहा है. डेढ़ करोड़ हिंदू किस तरीके से बांग्लादेश के अंदर आज चिल्ला चिल्ला करके अपने आप को अपनी इज्जत को बचाने के लिए गुहार लगा रहे हैं और दुनिया के मुंह सिले हुए हैं. कथित सेक्युलरिस्ट भारत के अंदर भी हैं. इनके भी मुंह से एक भी शब्द इनका नहीं निकल रहा है. क्योंकि उनको भय है कि अगर इन्होंने कमजोर लोगों के पक्ष में आवाज निकाली तो इनका वोट बैक खिसक जाएगा. 

यह खबर भी पढ़ें-  अभी-अभी भारत के लिए आई खुशखबरी, Bangladesh संकट के बीच हाथ लगी बड़ी सफलता

मानवीय संवेदना इनकी मर चुकी है

वोट बैंक की चिंता है लेकिन मानवीय संवेदना इनकी मर चुकी है.  मानवता के रक्षा के लिए इनके मुंह से एक भी शब्द नहीं निकलने वाला है नहीं निकलेगा. क्योंकि इन्होंने आजादी के बाद लगातार उसी प्रकार की राजनीति को प्रेरित और प्रोत्साहित किया है. उसको लेकर के आगे बढ़ते रहे य लगातार बांटो राज करो की उस राजनीति के तहत लोग देश के अंदर कार्य करते रहे. 

pakistan CM Yogi 15 August
Advertisment
Advertisment