Advertisment

UP News: मां से मिलने ऋषिकेश AIIMS पहुंचे CM योगी, जाना हाल-चाल

CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानथ अपनी मां से मिलने ऋषिकेश AIIMS पहुंचे, जहां उन्होंने करीब आधे घंटे तक मां के साथ बैठे और हाल चाल जाना.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
YOGI WITH MAA

सीएम योगी आदित्यनाथ( Photo Credit : फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानथ करीब दो साल बाद अपनी मां से मिलने ऋषिकेश पहुंचे. बता दें कि सीएम योगी की मां का इलाज ऋषिकेश एम्स में चल रहा है. पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत खराब थी जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था. मां सावित्री देवी से मिलने के लिए योगी आदित्यनाथ एम्स पहुंचे और हाल-चाल लिया. सीएम योगी करीब आंधे घंटे एम्स में रूके. मां का हालचाल जानने के बाद सीएम ट्रामा सेंटर में भर्ती रुद्रप्रयाग के घायलों से भी मिलने पहुंचे. घायलों से हाल चाल पूछने के बाद वह हेलीकॉप्टर से रवाना हो गए. एक महीने के अंदर योगी की मां दूसरी बार अस्पताल में भर्ती हुई हैं. इससे पहले आंखों में इंफेक्शन की वजह से उन्हें एडमिट किया गया था. आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ मूलरूप से उत्तराखंड के रहने वाले हैं. उनका परिवार पौड़ी गढ़वाल के पंचूर गांव में रहता है. बता दें कि योगी आदित्यनाथ का पैतृक गांव ऋषिकेश से करीब 50 किमी दूरी पर है.

Advertisment

दो साल बाद मां से मिलने पहुंचे योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी की मां सावित्री देवी 84 वर्षीय हैं. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है. उम्र की वजह से सावित्री देवी को कुछ दिक्कतें आ रही हैं. जिसकी वजह से उन्हें फिर से एम्स में भर्ती कराया गया. कुछ दिनों पहले भी उनकी मां को एम्स में भर्ती कराया गया था, जहां दो दिनों तक इलाज के बाद उन्हें 16 मई को एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया था. उनकी मां से मिलने के लिए उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी भी एम्स पहुंचे थे. जहां उन्होंने सावित्री देवी का हालचाल लिया और अस्पताल प्रशासन को हिदायत दी. योगी के पिता आनंद विष्ठ का निधन 89 साल की उम्र में 2020 में हो गया था. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- कानपुर में ट्रैफिक कॉन्स्टेबल ने की ऐसी करतूत, मिनटों में वायरल हो गया वीडियो, लाइन हाजिर!

रुद्रप्रयाग हादसे में 14 लोगों की गई जान

आपको बता दें कि शनिवार को उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में तीर्थयात्रियों से भरी बस खाई में गिर गई थी. इस हादसे में 14 लोगों की जान चली गई. वहीं, 12 लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है. अपनी मां से मिलने के बाद सीएम योगी रुद्रप्रयाग हादसे में घायल लोगों से भी मिलने पहुंचे और उनका हाल जाना. जिसके बाद वह हेलीकॉप्टर से रवाना हो गए.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • दो साल बाद मां से मिलने पहुंचे योगी आदित्यनाथ
  • आधे घंटे तक मां के साथ बैठकर लिया हाल चाल
  • रुद्रप्रयाग हादसे में घायल हुए लोगों से भी मिलने पहुंचे

Source : News Nation Bureau

Rishikesh AIIMS ऋषिकेश एम्स Yogi Adityanath CM Yogi Meet his mother yogi Reached Rishikesh AIIMS cm yogi news UP News सीएम योगी आदित्यनाथ
Advertisment
Advertisment