Advertisment

राहुल गांधी पर CM योगी ने साधा निशाना, कहा- 'खटाखट स्कीम' वाले नहीं आ रहे हैं नजर

CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा है. सीएम योगी ने खटाखट स्कीम का नाम लेते हुए कहा कि चुनाव के बाद से कोई नजर नहीं आ रहे हैं. चुनावी मौसम आते ही सब नजर आने लगेंगे.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
CM YOGI AND RAHUL GANDHI

CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिना नाम लिए ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है. सीएम योगी ने अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा चयनित 1036 अभ्यर्थियों के बीच नियुक्ति पत्र का वितरण करने के लिए एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान लोगों ने अप्रैल-मई महीने में कहा था कि लोगों के खाते में खटाखट पैसे आएंगे. खटाखट स्कीम का नाम लेते हुए योगी ने कहा कि चुनाव के समय ये लोग आए थे और अब इनका कोई अता पता नहीं है. लोगों ने सभी से एक-एक लाख रुपये का बॉन्ड भरवाया गया था और कहा गया था कि लोगों के खाते में हर महीने में 8500 रुपये आएंगे, लेकिन चुनाव के बाद से उनका कोई अता-पता नहीं है. 

Advertisment

'खटाखट स्कीम' को लेकर सीएम योगी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

दरअसल, राहुल गांधी पर तंज कसते हुए सीएम योगी ने कहा कि जब मैं नियुक्ति पत्र बांट रहा था तब एक अभ्यर्थी ने मुझसे कहा कि यह खटाखट बंट रहे हैं. जिसके बाद मुझए भी खटाखट स्कीम वालों की याद आ गई. जिन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान 1 लाख रुपये बैंक खाते में भेजे जाने की बात कही थी और यह भी कहा था कि तब तक महिलाओं के खाते में पैसे भेजे जाएंगे, जब तक उनका परिवार गरीबी रेखा से ऊपर ना आ जाए. वहीं, चुनाव के बाद से यह लोग गायब है और चुनावी मौसम आते ही वह फिर से नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- तेजस्वी यादव ने जारी किया अपराध का आंकड़ा, कहा- बिहार में अपराधियों की बहार है

सीएम योगी ने गिनाई उपलब्धियां

वहीं, आगे अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनवाते हुए सीएम योगी ने कहा कि पिछले सात साल में प्रदेश में किसी भी नियुक्ति में भाई-भतीजावाद नहीं चला है और सभी परीक्षाएं पारदर्शी ढंग से लिया जा  रहा है. इसके साथ ही सीएम योगी ने सपा की सरकार की तुलना करते हुए कहा कि उनके शासनकाल में यानी 2012-2017  तक यूपीपीएससी के माध्यम से प्रदेश में कुल 26,394 भर्तियां की गई. वहीं, भाजपा के शासनकाल में अब तक कुल 46,675 पदों पर भर्तियां की जा चुकी है.

rahul gandhi today uttar pradesh news UP News Uttar Pradesh news hindi CM Yogi Akhilesh Yadav
Advertisment
Advertisment