Advertisment

सीएम योगी का गृह जिला गोरखपुर ग्रीन जोन से ऑरेंज जोन में बदला, मिला कोरोना पॉजिटिव मरीज

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर में आज एक कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से अब यह जिला भी ग्रीन जोन से ऑरेंज जोन में बदल गया है.

author-image
Dalchand Kumar
एडिट
New Update
COVID 19

सीएम योगी का गृह जिला गोरखपुर ग्रीन जोन से ऑरेंज जोन में बदला( Photo Credit : फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के गृह जनपद गोरखपुर में आज एक कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से अब यह जिला भी ग्रीन जोन से ऑरेंज जोन में बदल गया है. गोरखपुर (Gorakhpur) के उरुवा क्षेत्र का रहने वाला यह व्यक्ति कल दिल्ली से एंबुलेंस के जरिए अपने गांव पहुंचा था. इसके साथ इसके तीन और साथी भी इस एंबुलेंस में सवार थे. एक सप्ताह पहले दिल्ली में इसे तकलीफ होने पर सफदरजंग हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था और वहां से जब डॉक्टरों ने इसे दूसरे हायर सेंटर के लिए रिफर किया तो यह व्यक्ति वहां ना जाकर वापस अपने गांव एंबुलेंस से चला आया.

Advertisment

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इसी 6 मंजिला मरकज से लोगों में जहर घोलता था मोहम्मद साद, हुआ बड़ा खुृलासा

रविवार को घर पर उसकी तबीयत जब ज्यादा खराब हुई तो उसे परिजनों ने जिला अस्पताल में दिखाया, जहां से उसे मेडिकल कालेज रेफर किया गया. मेडिकल कॉलेज में इसकी जांच के बाद इसमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई. जिला प्रशासन ने अब इसके पूरे परिवार को आइसोलेट कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: दिल्‍ली से बड़ी खबर, 33 स्‍टाफ कोरोना पॉजीटिव, दिल्‍ली का मैक्‍स अस्‍पताल सील

Advertisment

इसी साथ ही जो भी लोग इसके संपर्क में आए थे, उन सभी की तलाश की जा रही है. इसके गांव के 3 किलोमीटर के रेडियस को पूरी तरह से सील कर दिया गया है. इसके साथ ही शहर में हर तरफ चौकसी भी बढ़ा दी गई है. जिले में अभी तक जो लोग निश्चिंत नजर आ रहे थे, अब उनकी भी चिंताएं बढ़ गई हैं. गोरखपुर में इस बदले हालात का हमारे संवाददाता दीपक श्रीवास्तव ने जायजा भी लिया.

यह वीडियो देखें: 

gorakhpur Uttar Pradesh Yogi Aditaynath
Advertisment
Advertisment