Advertisment

कांग्रेस सांसद ने की योगी सरकार की तारीफ, कहा- हमारा मकसद सिर्फ आलोचना करना नहीं

सहारनपुर सांसद इमरान मसूद ने योगी सरकार की तारीफ की. उन्होंने कहा कि अगर कोई सकारात्मक काम करें तो उसकी प्रशंसा करनी चाहिए. हमारा मसकद सिर्फ सरकार की आलोचना करना नहीं होना चाहिए. प्रदेश में बिजली को लेकर अच्छा काम किया गया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
vinee  66

कांग्रेस सांसद ने की योगी सरकार की तारीफ( Photo Credit : फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से कांग्रेस सांसद इमरान मसूद इन दिनों चर्चा में हैं. दरअसल, एक मीडिया चैनल से बात करते हुए कांग्रेस सांसद ने यूपी सरकार की तारीफ की. उनके इस बयान की चर्चा हर तरफ हो रही है. इमरान मसूद इन दिनों दिल्ली में हैं. इसी दौरान मीडिया कर्मी से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर कोई सकारात्मक काम करता है तो उसकी प्रशंसा की जानी चाहिए. हमारा मकसद सिर्फ आलोचना करना नहीं होना चाहिए. विपक्ष में होने का मतलब यह नहीं होता कि आप हर वक्त आलोचना ही करें. आगे बोलते हुए सांसद ने कहा कि अगर बत्ती जल रही है और मैं कहूं कि लाइट कटी हुई है तो यह कोई नहीं स्वीकार करेगा. अगर आपके क्षेत्र में काम हुआ है तो उसकी तारीफ करनी चाहिए, ना कि उसकी आलोचना होनी चाहिए. प्रदेश में बिजली की दिशा में सरकार ने काफी काम किया है. लोगों को बिजली मिल रही है. अगर ट्रांसफार्मर जलता है या कोई भी खराबी आती है तो यह तकनीकी दिक्कत होती है. इसमें सरकार को भला बुरा बोलने का कोई मतलब नहीं है. हर समय सरकार की आलोचना नहीं की जानी चाहिए. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- विधायक बेदी राम का नाम पेपर लीक में आया सामने, Viral Video में किया खुलासा

कांग्रेस सांसद ने की योगी सरकार की तारीफ

आपको बता दें कि संसद सत्र के दूसरे दिन सदन में एमपी पद की शपथ लेने के बाद इमरान मसूद ने यह बात कही. इसके साथ ही उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र सहारनपुर को लेकर कहा कि वह क्षेत्र की समस्याओं को प्रमुखता से उठाएंगे. सहारनपुर में स्वास्थ्य सुविधाओं को भी दुरुस्त करने के क्षेत्र में काम करेंगे. इमरान मकसून ने कहा कि उनके यहां मेडिकल कॉलेज तो है लेकिन वहां उचित सुविधआ उपलब्ध नहीं है. सहारनपुर मेडिकल कॉलेज में एम्स जैसी सुविधाएं लाने के क्षेत्र में काम करेंगे. साथ ही फ्लाईओवर का भी निर्माण कराया जाएगा. जिससे शहर में लोगों को जाम से निजात मिल सके. 

भाजपा प्रत्याशी राघव लखनपाल को लोकसभा चुनाव में हराया

आपको बता दें कि सहारनपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार इमरान मसूद ने भाजपा प्रत्याशी राघव लखनपाल को 64542 वोटों से हराकर जीत हासिल की. इमरान मसूद को 547967 वोट मिले. वहीं, 2024 लोकसभा चुनाव से पहले ही मसूद कांग्रेस में शामिल हुए थे.

HIGHLIGHTS

  • सहारनपुर सांसद ने की योगी सरकार की तारीफ
  • कहा- कोई अच्छा काम करें तो आलोचना सही नहीं
  • राज्य में लोगों को उचित बिजली मिल रही

Source : News Nation Bureau

news update up politics saharanpur MP imran masood UP News hindi news Congress MP imran masood uttar-pradesh-news IMRAN MASOOD CM Yogi
Advertisment
Advertisment