Advertisment

बरेली में Momo वाले ने शख्स को दी खौफनाक मौत.. खुल्लेआम रेता गला, कैमरे में कैद पूरी वारदात

बरेली में एक युवक को सड़क पर फेंककर उसका गला रेतने का वीडियो सामने आया है. घटना बारादरी थाना क्षेत्र के बनखंडी नाथ मंदिर रोड की है. आरोप है कि मोमो का ठेला लगाने वाले रिंकू का पास में रहने वाले मोहम्मद शफीक से झगड़ा हो गया था.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Momo seller tried to murder

मोमो को लेकर लड़ाई( Photo Credit : News Nation )

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें मोमो का ठेला लगाने वाले रिंकू ने एक युवक को बीच सड़क पर गिराकर उसका गला तेजधार हथियार से रेत डाला. यह घटना बारादरी थाना क्षेत्र के बनखंडी नाथ मंदिर रोड पर घटी. हैरानी की बात यह है कि जब रिंकू युवक का गला काट रहा था, तब वहां काफी संख्या में भीड़ मौजूद थी, लेकिन किसी ने भी उसे रोकने की कोशिश नहीं की. भीड़ ने घटना का वीडियो बनाना जारी रखा, जबकि घायल युवक अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: अजित पवार ने विपक्ष पर किया तीखा हमला, लगाया फर्जी कहानी गढ़ने का आरोप

बहस से शुरू हुआ मामला

वहीं घटना का प्रारंभ तब हुआ जब रिंकू की मोहम्मद शफीफ नामक युवक से किसी बात को लेकर बहस हो गई. मोमो का ठेला लगाने वाले रिंकू ने बहस के दौरान शफीफ को सड़क पर गिरा दिया और उसकी पीठ पर बैठकर चाकू से उसका गला रेतने लगा. इस दौरान वहां मौजूद भीड़ केवल तमाशा देखती रही और किसी ने भी बीच-बचाव करने की कोशिश नहीं की. शफीफ मदद के लिए चीखता रहा, लेकिन लोग उसकी मदद करने के बजाय उसका वीडियो बनाने में व्यस्त रहे.

युवक की हालत बेहद गंभीर

आपको बता दें कि घायल शफीफ को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने आरोपी रिंकू के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है. शफीफ के परिवार वालों का कहना है कि यदि लोग समय पर शफीफ की मदद करते तो शायद उसकी हालत इतनी गंभीर न होती.

पुलिस की कार्रवाई

थाना बारादरी के प्रभारी अमित पांडे ने बताया कि शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. घायल शफीफ को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है और उसके होश में आते ही बयान लिए जाएंगे. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दबिश दे रही है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. पुलिस के अनुसार, रिंकू के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाओं को रोका जा सके.

समाज की उदासीनता पर सवाल

इसके अलावा आपको बता दें कि यह घटना समाज की उदासीनता और नैतिक पतन को भी उजागर करती है. जब एक व्यक्ति मदद के लिए चीख रहा था, तब आसपास मौजूद लोग मदद करने के बजाय वीडियो बनाने में लगे थे. यह सोचने पर मजबूर करता है कि हमारी संवेदनशीलता कहां खो गई है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • बरेली में Momo वाले ने शख्स को दी खौफनाक मौत
  • युवक को पहले सड़क पर पटका फिर काट डाला गला
  • समाज की उदासीनता पर सवाल

Source : News Nation Bureau

Breaking news up crime news in hindi Video of young man neck being cut Young man throat cut with a knife Bareilly News in Hindi uttar prades up Crime news Crime News In Hindi Crime news crime crime news Bareilly News uttar-pradesh-news bareilly crime news
Advertisment
Advertisment