Advertisment

बरेली गैंगवार के मुख्य आरोपी ने किया सरेंडर, गोलीकांड के बाद से था फरार

22 जून को बरेली में दो भूमाफिया गुटों के बीच सड़क पर खुलेआम गोलियां चल रही थीं. इस मामले में लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी हो रही है. अब गैंगवार के मुख्य आरोपी ने सरेंडर कर दिया है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Bareilly Gang War

बरेली गोलीकांड( Photo Credit : News Nation )

Bareilly Gang War: बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र में 22 जून की सुबह एक गंभीर गैंगवार का मामला सामने आया. यह हिंसक संघर्ष पीलीभीत बाईपास स्थित एक प्लाट पर कब्जे को लेकर हुआ. दोनों पक्षों के लोगों ने सड़क पर जमकर गालियां बरसाई और एक-दूसरे पर गोलियां चलाईं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. इस गैंगवार में मुख्य आरोपी राजीव राणा थे, जिन्होंने अब अपने परिवार के साथ सरेंडर कर दिया है. पुलिस लंबे समय से राजीव राणा को ढूंढ़ रही थी, लेकिन अंततः उन्होंने खुद ही प्रशासन के सामने आत्मसमर्पण किया. राजीव राणा ने बताया कि प्रशासन एकतरफा कार्रवाई कर रहा है और वे बीजेपी के अंधभक्त हैं. उन्होंने कहा, ''अंधभक्तों के साथ ऐसा ही होना चाहिए.'' इस दौरान उनकी पत्नी ने मीडिया के सामने रो-रो कर इंसाफ की गुहार लगाई और कहा कि किसी ने उनकी बात नहीं सुनी. उन्होंने यह भी मांग की कि सीसीटीवी फुटेज देखकर ही कार्रवाई की जाए.

Advertisment

यह भी पढ़ें: अजित पवार ने विपक्ष पर किया तीखा हमला, लगाया फर्जी कहानी गढ़ने का आरोप

प्रशासनिक कार्रवाई

इस मामले में प्रशासन ने त्वरित कार्रवाई करते हुए राजीव राणा के होटल को सील कर दिया और बुलडोजर की कार्रवाई शुरू कर दी. जेसीबी मशीनों के जरिए उनके कई होटल ध्वस्त कर दिए गए. इस मामले में अब तक करीब दो दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

Advertisment

गोलीकांड के प्रमुख आरोपी

वहीं 22 जून की सुबह पीलीभीत बाईपास पर हुए इस गोलीकांड में दो भूमाफियाओं के बीच संघर्ष हुआ. इस घटना के मुख्य आरोपी राजीव राणा और आदित्य उपाध्याय हैं. पुलिस ने दूसरे पक्ष के आरोपी आदित्य उपाध्याय को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन राजीव राणा फरार चल रहे थे.

परिवार की गुहार और न्याय की मांग

Advertisment

राजीव राणा की पत्नी ने मीडिया के सामने कहा कि उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है. उन्होंने प्रशासन से सीसीटीवी फुटेज के आधार पर निष्पक्ष कार्रवाई करने की मांग की. उनका कहना था कि उन्हें और उनके परिवार को इंसाफ मिलना चाहिए.

राजीव राणा का राजनीतिक संबंध

आपको बता दें कि राजीव राणा का बीजेपी के पूर्व विधायक पप्पू भरतौल उर्फ राजेश मिश्रा के साथ करीबी संबंध है. राजीव राणा को राजेश मिश्रा का राइट हैंड माना जाता है. इस संबंध ने मामले को और भी संवेदनशील बना दिया है और प्रशासन की कार्रवाई पर सवाल खड़े किए हैं.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • बरेली गैंगवार का मुख्य आरोपी ने किया सरेंडर
  • गोलीकांड के बाद से था फरार
  • राजीव राणा ने सरेंडर के बाद दिया बयान

Source : News Nation Bureau

Rajeev rana Bareilly Gangwar Big Breaking News UP News Land mafia hindi news Crime News In Hindi Crime News Uttar Pradesh News Crime news crime crime news Bareilly News Bareilly Gangwar news Bareilly Gangwar main accused surrenders
Advertisment
Advertisment