Advertisment

राजधानी लखनऊ में विधायक परिसर के अंदर मिला युवक का शव, हाथ-पैर पर कई चोट के निशान

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हुसैनगंज थाना क्षेत्र में विधायक परिसर के अंदर एक युवक का शव मिला. युवक के हाथ-पैर में कई चोट के निशान मिले हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
murder scence

विधायक परिसर के अंदर मिला युवक का शव

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विधायक परिसर के अंदर एक युवक का शव मिला. इस घटना के बाद हड़कंप मच गया. युवक के हाथ-पैर में कई चोट के निशान मिले हैं. लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं. अब तक शव की पहचान नहीं हो सकी है. शव को देखते ही पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर इसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. दूसरी तरफ पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है. घटना के बारे में जानकारी देते हुए डीसीपी रवीना त्यागी ने बताया कि हमने घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए हैं और उसे फोरेंसिक टीम लेकर चली गई है. युवक के शरीर पर कई चोट के निशान हैं. पुलिस हर एंग्ल से केस की जांच कर रही है. 

Advertisment

विधायक परिसर के अंदर मिला युवक का शव

बिल्डिंग के अंदर जाने वाले रास्त पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, जिसकी जांच की जा रही है. जांच के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. अब तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. अब तक इसकी जानकारी सामने नहीं आ पाई है कि आखिर किस विधायक के निवास परिसर में शव मिला है. युवक की उम्र 25-30 साल के बीच बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें- 'वंदे भारत' को हरी झंडी दिखाने की होड़ में रेलवे ट्रैक पर गिरी बीजेपी विधायक, बाल-बाल बची जान

Advertisment

घटना हुसैनगंज थाना क्षेत्र की है. युवक के पास से कोई मोबाइल फोन या किसी प्रकार का कोई कागजात बरामद नहीं हुए हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक को जैसे ही लोगों ने देखा उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर उसे विधायक परिसर में फेंक दिया गया. 

हाथ-पैर पर कई चोट के निशान

यह मामला हुसौनगंज स्थित विधायक आवास का है, जहां मंगलवार की सुबह युवक का शव मिला. जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई और मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी. अब तक युवक को लेकर किसी प्रकारी की जानकारी सामने नहीं आई है. यह पहला मामला नहीं है, जब किसी विधायक निवास परिसर में किसी का शव मिला हो. इससे पहले भदोही में सपा विधायक के घर के बाहर एक 18 साल की लड़की का शव मिला था. जिस लड़की का शव मिला था, वह विधायक के घर में काम करती थी. 

UP News today uttar pradesh news Dead body found inside the MLA complex Crime news
Advertisment
Advertisment