दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर भयानक सड़क हादसा, 2 बच्चों समेत 3 की मौत, देखिए Video

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक भयानक सड़क हादसे में दो नाबालिगों समेत तीन लोगों की मौत हो गई.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
road accident

road accident ( Photo Credit : social media)

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक सड़क दुर्घटना में दो नाबालिगों समेत तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, अमरोहा जिले के ग्यारह छात्र कक्षा 6 में प्रवेश के लिए प्रवेश परीक्षा में शामिल होने जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय जा रहे थे. इसी बीच उनकी कार एक्सप्रेसवे पर एक खड़े ट्रक से टकरा गई और एक अन्य ट्रक ने वाहन को पीछे से जोरदार टक्कर दे मारी. नीलम धर्मकांटे के पास पेश आए इस हादसे की इत्तला मिलते ही, क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और घायलों को निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया. 

Advertisment

इस जानलेवा हादसे की जानकारी देते हुए सहायक पुलिस आयुक्त जियाउद्दीन अहमद ने बताया कि, सुबह 6:45 बजे हुए इस हादसे में अर्टिगा कार चालक अनस (24) और दो छात्र- उनेश (12) और आजम (13) की मौत हो गई. जबकि अन्य दोनों ट्रकों के चालक मौके से फरार हो गए. हालांकि खड़े ट्रक के चालक सद्दाम को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया है.

ऐसे पेश आया हादसा...

गिरफ्तार में आए सद्दाम ने बाद में पुलिस को बताया कि, खराबी के कारण उसने ट्रक को साइड में रोका था. लेकिन इससे कि वो खराबी की जांच कर पाता, कार ने पीछे से टक्कर मार दी. फिलहाल पुलिस ऑटोमोबाइल इंजीनियरों की सहायता से ट्रक का निरीक्षण करेगी और पता लगाएगी कि क्या उसमें कोई समस्या थी. 

गौरतलब है कि, सड़क हादसे का ये भयानक मंजर सड़क पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसमें शुरुआत में मल्टीलेन हाईवे पर कई सारे वाहन दौड़ते नजर आ रहे हैं. इसके फौरन बाद अचानक एक कार ट्रक से टकराती और कई बार घूमती नजर आती है. तभी अचानक कार दूसरे ट्रक से टकराती और पलटती दिखाई देती है. 

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, घायल बच्चों की उम्र 10 से 12 साल के बीच है, जिनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है. वहीं हादसे में मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

एक छात्र के पिता ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार देर रात करीब तीन बजे ड्राइवर बच्चों को लेकर चला गया. परीक्षा शनिवार सुबह 9 बजे से निर्धारित थी. पुलिस को आशंका है कि ड्राइवर को झपकी आ गयी होगी.

Source : News Nation Bureau

Delhi-Meerut expressway Road Accident delhi
Advertisment