Advertisment

Dibrugarh Express Accident Video: दिल दहला देगा भयानक हादसे का ये वीडियो.. धमाके के साथ ट्रैक पर बिखर गईं बोगियां

उत्तर प्रदेश के गोंडा में डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस झिलाही रेलवे स्टेशन के पास पटरी से उतर गई. तस्वीरें में देखिए खौफ का मंजर.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
train accident

train accident( Photo Credit : social media)

Dibrugarh Express Accident: चंडीगढ़ से डिब्रूगढ़ जा रही डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस उत्तर प्रदेश के गोंडा में झिलाही रेलवे स्टेशन (Jhilaahi Railway Station accident) के पास पटरी से उतर गई. शुरुआती रिपोर्टों से पता चला है कि, 10 से 12 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं. हादसे में डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के एसी कोचों को काफी नुकसान पहुंचा है, जिससे यात्रियों में दहशत फैल गई. जैसे ही ट्रेन पटरी से उतरी, यात्री डर के मारे चिल्लाने लगे और ट्रेन रुकने पर बाहर निकलने के लिए दौड़ पड़े. सहायता के लिए गोंडा से आपातकालीन बचाव दल को घटनास्थल पर भेजा गया है. 

Advertisment

मौके पर मची चीख पुकार...

गौरतलब है कि, डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन हादसे में रेल गाड़ी के तकरीबन 10 से 12 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं, जिससे एसी कोच काफी हद तक क्षतिग्रस्त हो गया है. वहीं हादसे के बाद, ट्रेन में सवार तमाम यात्रियों में दहशत का मंजर साफ देखने को मिला. मौके पर मची चीख पुकारा के बाद आसपास के लोग मदद के लिए मौके पर पहुंचे. बाद में गोंडा से आपातकालीन बचाव दल को घटनास्थल पर सहायता के लिए भेजा गया. 

मालूम हो कि, ट्रेन संख्या 15904, डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस, चंडीगढ़ से डिब्रूगढ़ तक अपने नियमित मार्ग पर थी. यह हादसा गोंडा और झिलाही के बीच पिकौरा के पास हुआ. घायलों या हताहतों की संख्या के विवरण की अभी पुष्टि नहीं की गई है. हादसे में चार एसी कोच के शामिल होने की खबर है.

Advertisment

तस्वीरों के जरिए देखिए खौफ का मंजर...

Advertisment
Advertisment

Source : News Nation Bureau

Train Accident Gonda train derails Gonda train derail updates Gonda
Advertisment
Advertisment