Advertisment

बाबा पर शिष्या ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, पुलिस में शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं

मैनपुरी के कुरावली क्षेत्र में एक बाबा पर महिला से दुष्कर्म का आरोप लगा है. आरोप है ​कि बाबा को पुलिस के संरक्षण की वजह से उस पर कार्रवाई नहीं हो रही है.  

author-image
Mohit Saxena
New Update
crime report in up

crime report in up

Advertisment

मैनपुरी के कुरावली क्षेत्र में एक बाबा पर महिला से दुष्कर्म के आरोप हैं. आरोप लगाया गया है कि  बाबा ने उसे शिष्या बनाकर साथ रखा और यौन शोषण किया. पीड़ित महिला सोशल मीडिया के जरिए संपर्क में आई थी. पुलिस के संरक्षण के कारण शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है. पूरा मामला कुरावली थाना क्षेत्र का है. जहां बाबा अजय दास अपने आश्रम पर प्रेत बाधाओं से मुक्ति दिलाने और तमाम परेशानियों को दूर करने का दावा करने वाले बाबा पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए है. महिला ने आरोप लगाया है कि सोशल मीडिया के जरिए वह कस्बा कुरावली के रहने वाले बाबा के संपर्क में आई थी. 

बाबा के साथ आश्रम में रहने लगी

इसके बाद बातचीत हुई और बाद में वह शिष्या बनकर बाबा के साथ आश्रम में रहने लगी. इस दौरान बाबा अजय दास ने तीन बार उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित महिला ने कई अन्य महिलाओं के साथ भी बाबा को गलत काम करते हुए देखा है. उसके अलावा भी महंत कई और लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर चुका है. बाबा को राजनीतिक और पुलिस का संरक्षण प्राप्त है. 

शिकायत पर भी कार्रवाई नहीं की गई

इस वजह से अब तक कोई कार्रवाई बाबा के खिलाफ नहीं हुई है. पीड़ित महिला ने बताया है कि बाबा अब उन्हें धमका रहा है और कभी रुपए लेकर समझौता करने के लिए कह रहा है. पीड़ित महिला बाबा को हर हाल में सजा दिलाना चाहती हैं. पीड़ित महिला ने बताया है कि उसने ऑनलाइन शिकायत भी की थी लेकिन पुलिस की तरफ से शिकायत पर भी कार्रवाई नहीं की गई है. और पुलिस ने दोनों में समझौता होने का मामला शिकायत में लिख दिया है.

महिला की ओर से आईजीआरएस पर शिकायत की गई थी

बाबा के साथ थाना इंचार्ज के गहरे संबंध हैं. महिला की ओर से महंत पर आरोप लगाने के बाद  सोशल मीडिया पर कुछ फोटो भी वायरल हुए हैं. यह फोटो बाबा और थाना इंचार्ज के साथ में है.  फोटो को देखकर कोई भी कह सकता है कि बाबा और थाना इंचार्ज के बीच काफी गहरे संबंध हैं. एसपी ने जानकारी देते हुए बताया है कि महिला की ओर से आईजीआरएस पर शिकायत की गई थी. इसमें कंप्रोमाइज होने की बात सामने आई है. इसको पुलिस ने लिखकर निस्तारण कर दिया. जांच की जा रही है. जो तथ्य सामने आएंगे उसे पर कार्रवाई की जाएगी. 

crime in UP Mainpuri Newsnationlatestnews etawah mainpuri
Advertisment
Advertisment