Advertisment

मऊ सपा सांसद से भिड़ गया डॉक्टर, कहा- नेतागिरी यहां नहीं बाहर करो

नेता गिरी यहां नहीं बाहर करो, कहते हुए जिला अस्पताल के डॉक्टर ने मऊ सांसद राजीव राय से बदतमीजी की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
mau mp

सपा सांसद से भिड़ गया डॉक्टर

Advertisment

मऊ सांसद राजीव राय बुधवार को जिला अस्पताल में निरीक्षण करने पहुंचे थे. दरअसल, उन्हें काफी समय से शिकायत मिल रही थी कि जिला अस्पताल के डॉक्टर ड्यूटी पर तैनात नहीं रहते हैं और मरीजों के साथ बदतमीजी भी करते हैं. मरीजों से लगातार मिल रही शिकायत के बाद नेता जी अस्पताल पहुंचे थे. इस दौरान जब सांसद राजीव राय ने डॉक्टर सौरभ त्रिपाठई से कहा कि वह मरीजों को छोड़कर कहां भाग रहे हैं तो इस बात पर डॉक्टर नेता जी से भिड़ गया. इतना ही नहीं उसने कहा कि नेतागिरी यहां नहीं बाहर जाकर करो. इस घटना को किसी ने वीडियो में कैद कर लिया.

सपा सांसद से डॉक्टर ने की बदसुलूकी

डॉक्टर ने जब सांसद से बदसलूकी की तो वह काफी नाराज हो गए. उसके बाद सांसद और डॉक्टर के बीच काफी बहस हुई. सांसद ने साफ कहा कि जब वह मुझसे इस तरह से बात कर सकता है तो वह आम नागरिक से किस तरह से व्यवहार करता होगा.

नेतागिरी यहां नहीं बाहर जाकर करो

यह पहली बार नहीं है जब डॉक्टर सौरभ त्रिपाठी की बदतमीजी की खबरें सामने आई है. इससे पहले भी वह कई बार मरीजों और लोगों के साथ बदसुलूकी कर चुका है. एक बार अस्पताल का मीडिया कवरेज करने जब एक मीडिया कर्मी पहुंचा था, तो डॉक्टर ने उस पर हेलमेट चला दिया था. इस घटना में पत्रकार का मोबाइल भी टूट गया था. 

यह भी पढ़ें- Bahraich Violence: बहराइच हिंसा का मुख्य आरोपी देश छोड़ हुआ फरार, सवालों के घेरे में यूपी पुलिस

पत्रकार पर भी चला चुका है हेलमेट

घटना के बाद सांसद ने डॉक्टर पर कार्रवाई करने की बात कही है. सांसद ने कहा कि डॉक्टर को पहले खुद इलाज की जरूरत है. वह लोगों से गलत तरीके से पेश आते हैं. डॉक्टर के खिलाफ नोटिस जारी कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. जब यह घटना हुई, उस समय अस्पताल में सीएमएस भी मौजूद थे.

डॉक्टर की दंबगई से लोग परेशान

सांसद ने डीएम से डॉक्टर की शिकायत कर दी है. अब देखना यह होगा कि डॉक्टर पर क्या कार्रवाई की जाती है? जिस तरह से डॉक्टर ने सांसद के साथ व्यवहार किया है, वह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग डॉक्टर के इस रवैये को गलत बता रहे हैं.

Viral News UP News uttar-pradesh-news trending news today uttar pradesh news Doctor misbehaved with mau MP
Advertisment
Advertisment