Advertisment

शराबी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ कर दिया गंदा काम, रोती रही 9 साल की मासूम

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक पिता ने नशे की हालत में अपनी 9 साल की बेटी के साथ गंदा काम किया. जिसके बाद बच्ची के मामा ने पुलिस में पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
raped in up

शराबी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ कर दिया गंदा काम

उत्तर प्रदेश के मेरठ से पिता-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक पिता ने नशे की हालत में अपनी ही बेटी के साथ गंदा काम करने की कोशिश की. जिसके बाद घटना को लेकर मासूम के मामा ने पुलिस में शराबी पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. दरअसल, बच्ची की उम्र महज 9 साल बताई जा रही है. कुछ सालों पहले उसकी मां का निधन हो गया था. जिसके बाद वह और उसके पिता साथ रहते थे.

Advertisment

शराबी पिता ने मासूम के साथ किया गंदा काम

पिता कोई काम नहीं करता है और शराब के नशे में डूबा रहता है. मंगलवार को मासूम अपने मामा के साथ पुलिस थाने पहुंची और अपने पिता के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप दर्ज कराया. बच्ची ने बताया कि वह तीन भाई-बहन है. मां के निधन के बाद से वह मामा के यहां रहती है और वहीं पढ़ाई-लिखाई भी कर रही है.  मंगलवार को उसके पिता घर पहुंचे और उसके साथ गंदा काम करने की कोशिश की, जब उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की. जिसके बाद उसने पूरी घटना मामा को बताया.

यह भी पढ़ें- UP में भेड़िए और सियार के बाद बाघ की एंट्री, अब तक चार लोगों का कर चुका है शिकार

मामा के साथ पहुंचकर बच्ची ने पिता के खिलाफ दर्ज की शिकायत

मामा बच्ची को लेकर पुलिस थाने पहुंच गया और शराबी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पॉक्सो एक्टर के अंतर्गत मामला दर्ज कर पुलिस ने बच्ची का मेडिकल टेस्ट भी कराया. मामले को दर्ज करते हुए पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ की जा रही है. मामले पर पुलिस ने बताया कि नाबालिग बच्ची मां के निधन के बाद से ही अपने मामा के साथ रहती है. उसका पिता कोई काम नहीं करता है और शराब का आदि है. वह अकसर शराब पीकर घर पर हंगामा करता रहता है और मंगलवार को बच्ची के साथ गंदा काम करने की कोशिश भी की. 

आरोपी पिता को किया गया गिरफ्तार

प्रशासन के तमाम कोशिशों और कानूनों के बाद भी देश में महिलाएं-लड़कियां अपने घर तक में सुरक्षित नहीं है. देशभर से कई ऐसी चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है, जिसमें ज्यादातर मामलों में घर का ही सदस्य दुष्कर्म जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहा है. महाराष्ट्र के बदलापुर में 3 साल की मासूम के साथ छेड़छाड़ की घटना से लेकर कोलकाता के मेडिकल कॉलेज में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या की घटना ने हर किसी को शर्मिंदा कर दिया है. पूरे देश में महिला सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं.  

rape case today uttar pradesh news UP News hindi news Crime news
Advertisment
Advertisment