Advertisment

Reel के चक्कर में बुजुर्ग के मुंह पर मारा स्प्रे, पुलिस ने सिखाया सबक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो युवक बाइक से सवार होकर जा रहे हैं और अचानक से वह एक बुजुर्ग के मुंह पर स्प्रे मार देते हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
jhansi video

Reel के चक्कर में बुजुर्ग के मुंह पर मारा स्प्रे

Advertisment

लोगों के सिर पर रील का क्रेज चढ़कर बोल रहा है. रातोंरात वायरल होने के लिए कुछ लोग तो अपनी जान भी जोखिम में डाल देते हैं. हमारे सामने कई ऐसे मामले भी सामने आ चुके हैं, जिसमें रील के चक्कर में लोग अपनी जान गंवा चुके हैं या तो बहुत बड़ी परेशानी में पड़ चुके हैं. हाल ही में एक यूट्यूबर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिस पर लोगों ने आपत्ति जताई और युवक पर कार्रवाई की मांग की. 

रील के चक्कर में बुजुर्ग के मुंह पर मारा स्प्रे

दरअसल, इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो युवक बाइक पर सवार होकर जा रहे हैं और अचानक से वह एक बुजुर्ग के मुंह पर स्प्रे मार देते हैं और बुजुर्ग के मुंह पर झाग जम जाता है. इसके बाद दोनों युवक हंसते हुए वहां से निकल जाते हैं. इस घटना के बाद साइकिल पर जा रहा बुर्जुग भी घबरा जाता है और अपनी साइकिल की रफ्तार धीमी कर देता है.

एक्शन में आई झांसी पुलिस

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग अपना गुस्सा निकाल रहे हैं क्योंकि बुजुर्ग के साथ कोई भी हादसा हो सकता था. यह शर्मनाक वीडियो झांसी का बताया जा रहा है. जैसे ही झांसी पुलिस की नजर इस वीडियो पर पड़ी वह हरकत में आ गई. इस रील के वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और उसकी फोटो भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की.

यह भी पढ़ें- Bihar Police Bharti: संजीव मुखिया के बेटे ने बताया क्यों और कैसे किया गया सिपाही भर्ती परीक्षा में पेपर लीक

सलाखों के पीछे आरोपी

वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी सलाखों के पीछे है और एक वीडियो में वह लंगड़ा कर चल रहा है. झांसी पुलिस के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स मजकर इस पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि सही से खातिरदारी करिएगा, जिससे फिर खातिरदारी करने की आवश्यकता ना पड़े. 

सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कर रहे हैं कमेंट

दूसरे यूजर ने लिखा कि अत्यंत सराहनीय कार्य आप लोगों का ,बहुत-बहुत धन्यवाद आपका , ऐसे असामाजिक तत्वों पर कड़ी कार्यवाही का होना नितांत आवश्यक है. एक अन्य यूजहर ने लिखा कि बहुत बढ़िया लेकिन मुझे एक शिकायत है आपने नाम नहीं लिखा, कुछ दिन पहले ही बलात्कार के मामले में मैंने शिकायत दर्ज कराई तो UP पुलिस के किसी जिला इकाई ने सबसे पहले 5 आरोपियों में एक मुस्लिम नाम का ही नाम लिखा। पता नहीं ये जानबूझ कर था या अनजाने में। लेकिन पुलिस सांप्रदायिक सोच वाली.

UP News Trending Video today uttar pradesh news jhansi viral video
Advertisment
Advertisment