Advertisment

Amethi Murder Case: एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चक्कर में पूरे परिवार की हत्या, अमेठी हत्याकांड पर बड़ा खुलासा

Amethi Murder Case: अमेठी में पूरे परिवार की एक साथ हत्या की वजह अवैध संबंध बना है. सुनील की पत्नी पूनम का चंदन नाम के लड़के साथ अफेयर था और इसी अफेयर ने पूरे परिवार की जान ले ली.

Advertisment
author-image
Vineeta Kumari
New Update
Amethi Murder Case
Advertisment

Amethi Murder Case: गुरुवार की शाम अमेठी में पूरे परिवार की एक साथ गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. घर में घुसकर बदमाशों ने पति-पत्नी और दोनों बच्चों की हत्या कर दी और फरार हो गए. इस हत्याकांड के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं, अब घटना की असली वजह सामने आ चुकी है. 

Advertisment

अफेयर के चक्कर में गई पूरे परिवार की जान

दरअसल, इस हत्याकांड को अंजाम एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के चक्कर में दिया गया. सरकारी टीचर सुनील कुमार की पत्नी पूनम का चंदन वर्मा के साथ अवैध संबंध था. दोनों के बीच काफी समय से अफेयर चल रहा था. इस बीच एक दिन सुनील को चंदन और पत्नी पूनम के अफेयर के बारे में पता चल गया. सुनील ने पत्नी के साथ चंदन को पकड़ लिया था, जिसके बाद उसने पत्नी की पिटाई कर दी और उसे चंदन से दूर रहने को कहा. पकड़े जाने के बाद पूनम भी चंदन से दूरी बनाने लगी, जिसे चंदन बर्दाश्त नहीं कर पा रहा था.

यह भी पढ़ें- ‘तुम्हारी बेटी देह व्यापार करती है, 1 लाख दो वरना वीडियो VIRAL कर दूंगा’, साइबर ठग के कॉल से मां को आया हार्टअटैक

Advertisment

पूनम और चंदन को सुनील ने पकड़ा था रंगे हाथ

जिसके बाद चंदन ने पूनम के पूरे परिवार की सुपाड़ी दे दी. जिसके बाद घर में घुसकर दो आरोपियों ने पूरे परिवार को गोली मार दी. घटना वाले दिन चंदन भी पूनम के घर आया था और बच्चों को पैसे भी दिए. फिर चंदन के इशारे पर आरोपियों ने पूरे परिवार को गोली मार दी. पुलिस ने पूरे परिवार के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि सुनील भारती को तीन, पूनम को दो और बच्चों को 1-1 गोली मारी गई है.

चंदन ने दी थी पूरे परिवार की सुपाड़ी

Advertisment

हालांकि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिन दो आरोपियों का नाम सामने आया है, उनके ऊपर पहले से भी कई मामलों में केस दर्ज है. एक आरोपी की तलाश जारी है. घटना से पहले चंदन ने अपने वाट्सएप पर पांच लोगों की हत्या का स्टेटस भी लगाया था. जब पूनम और चंदन को सुनील ने साथ में पकड़ा था, तब पति के कहने पर पूनम ने चंदन के खिलाफ केस भी दर्ज कराया था. सुनील रायबरेली के सुदामापुर गांव का रहने वाला था. सरकारी टीचर बनने से पहले वह यूपी पुलिस में कांस्टेबल रह चुका है. 2020 में जब उसका चयन सरकारी टीचर के लिए हो गया तो उसने अमेठी में नौकरी ज्वाइन कर ली. 

hindi news Crime news UP News UP crime Amethi murder case
Advertisment
Advertisment