Advertisment

Firozabad: तहसीलदार को किसान ने जड़ा ऐसा जोरदार थप्पड़, जमीन पर जा गिरे अधिकारी, Video देख होंगे हैरान!

Firozabad News: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर थप्पड़ कांड हुआ है. ताजा मामला फिरोजाबाद का है, जिसमें एक किसान ने तहसीलदार को जोरदार थप्पड़ मारा है. किसान ने तहसीलदार को इतनी तेजी से थप्पड़ मारा कि वो जमीन पर जा गिर पड़ते हैं.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Firozabad News

किसान ने थप्पड़ मार तहसीलदार को गिराया( Photo Credit : News Nation)

Firozabad News: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर थप्पड़ कांड हुआ है. ताजा मामला फिरोजाबाद का है, जिसमें एक किसान ने तहसीलदार को जोरदार थप्पड़ मारा है. किसान ने तहसीलदार को इतनी तेजी से थप्पड़ मारा कि वो जमीन पर जा गिर पड़ते हैं. इस पर मौके पर मौजूद लोग तहसीलदार को उठाने के लिए दौड़ पड़ते हैं. इस दौरान तहसीलदार के साथ मौजूद पुलिस ने किसान को पकड़ दिया और फिर उसे अपने साथ ले गई. ये पूरा मामला थाना जसराना के क्षेत्र के सलेमपुर गांव के नगला तुलसी का है.

Advertisment

किसान ने तसीलदार क्यों मारा थप्पड़?

किसान का जमीन को लेकर किसी से विवाद चल रहा था. एक पक्ष की ओर से अवैध रूप से जमीन पर कब्जा करने की शिकायत की गई थी. विवाद सुलझाने के लिए जसराना के तहसीलदार जसराना लालता प्रसाद अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे हुए थे. इस बीच दूसरे पक्ष के धर्मेंद्र और वीरेश्वर मौके पर आए और हंगामा करने लगे. तहसीलदार ने इस हंगामे को शांत करा ही रहे थे कि एक किसान गुस्से में आपा खो गया.

अधिकारी ने आरोपी किसान को भेजा

Advertisment

किसान ने जो कदम उठाया उसकी मौके पर मौजूद किसी भी शख्स ने कल्पना नहीं था. किसान ने तहसीलदार लालता प्रसाद के साथ मारपीट कर दी. उसने तहसीलदार को जोरदार थप्पड़ मारकर दिया. तप्पड़ इतना जोरदार था कि तहसीलदार जमीन पर गिर पड़े. इतना ही नहीं किसान को लात मारने की भी कोशिश करते हुए दिखता है. इसके बाद पुलिस ने किसान को पकड़ लिया और फिर अपने साथ ले गई और फिर अधिकारी ने किसान को जेल भेज दिया. 

तहसीलदार को थप्पड़ मारे जाने का वीडियो

Advertisment

तहसीलदार को थप्पड़ मारे जाने की इस घटना का एक वीडियो (farmer slapped Tehsildar Video) भी सामने आया है. इस वीडियो में आप मौके पर क्या-क्या उसका पूरा नजरा देख सकते हैं. वीडियो में दिखता है. तहसीलदार लालता प्रसाद अपनी टीम के साथ किसानों के बीच खड़े हुए हैं. उनके और किसानों के बीच तीखी बहस हो रही है. तभी एक किसान आगे बढ़ता है और तहसीलदार को जोरदार थप्पड़ जड़ देता है. इसके बाद तहसीलदार जमीन पर गिरते हुए दिखते हैं. इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

Source : News Nation Bureau

UP News Farmer Tehsildar dispute Firozabad News
Advertisment
Advertisment