Advertisment

नाम बदलकर बाप-बेटे ने किया शादीशुदा महिला का रेप, फिर तय किया सौदा

Lucknow Rape Case: लखनऊ से गैंगरेप की खबर सामने आई है, जहां ना सिर्फ बाप-बेटे ने पहचान बदलकर शादीशुदा महिला के साथ रेप किया बल्कि उसे पैसे लेकर दरिंदों के भी हवाले कर दिया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
gang raped

Lucknow Rape Case: यूपी की राजधानी लखनऊ से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां युवक ने अपना नाम बदलकर पहले एक शादीशुदा महिला से दोस्ती की और फिर नौकरी देने के बहाने उसके साथ रेप किया. इतना ही नहीं युवक ने अपने दोस्तों से पैसे लेकर महिला को उन्हें सौंप दिया और फिर बारी-बारी से पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. बता दें कि अकील नाम के युवक ने अखिल बनकर पहले पीड़िता से फोन के जरिए दोस्ती की.

Advertisment

अखिल बनकर अकील ने की शादीशुदा महिला से दोस्ती

अकील को महिला का नंबर सोनू नाम के युवक ने दी, जो महिला के साथ एक ही ऑफिस में काम करता था. जिसके बाद कुछ दिनों में ही अकील ने महिला को अपनी बातों में लेकर उसे दूसरी नौकरी दिलाने का झांसा दिया. जब महिला को उस पर भरोसा हो गया तो उसने महिला को मिलने के लिए कैसरबाग बुलाया, जहां आरोपी के साथ एक वकील भी मौजूद था. वकील ने महिला से नौकरी के नाम पर कई पेपर पर हस्ताक्षर करवाए और फिर वहां से चला गया. महिला ज्यादा पढ़ी-लिखी नहीं थी, इस वजह से बिना समझे ही उसने पेपर पर साइन कर दिया.

बाप-बेटे ने बंधक बनाकर किया रेप

Advertisment

इस दौरान अकील के साथ उसके दोस्त और पिता भी मौजूद था. पेपर पर हस्ताक्षर कराने के बाद अकील और उसके पिता महिला को अपने घर मोहनलालगंज गए. जहां बाप-बेटे ने मिलकर महिला को बंधक बना लिया और बारी-बारी से उसके साथ रेप किया. इस घटना में आरोपी की मां ने भी उसका साथ दिया.

यह भी पढ़ें- UP News: 70 साल के मौलाना ने 7 साल की मासूम के साथ की गंदी हरकत, हुआ फरार, पुलिस ने दो दिनों में किया गिरफ्तार

पैसे लेकर पीड़िता को किया अज्ञात लोगों के हवाले

Advertisment

इतना ही नहीं कुछ दिनों तक महिला की अस्मिता के साथ खिलवाड़ करने के बाद अकील के पिता ने उसे एक किराए के कमरे में रख दिया. जहां अकील ने अपने दोस्त और एक अज्ञात व्यक्ति से पैसे लेकर महिला के साथ उसे कमरे में भेज दिया. वहां फिर से महिला के साथ बारी-बारी से रेप किया गया. इतना ही नहीं, बाप-बेटे ने महिला को गोमांस खाने और रोजा रखने का भी दबाव बनाया. इस बीच जब अकील अजमेर गया, तब किसी तरह पीड़िता वहां से भाग निकली और अपने पति के पास पहुंची.

पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार

वहीं, जब अकील वापस से लखनऊ लौटा तो उसने महिला को फिर से धमकी देकर मोहनलालरगंज बुलाया और फिर से उसके साथ आप्राकृतिक तरीके से यौन संबंध बनाते हुए उसके साथ मारपीट भी की. इस बर्बरता ने महिला को झकझोर कर रख दिया और फिर उसने अपने पति को सारी सच्चाई बताई. जिसके बाद दोनों पति-पत्नी इसकी शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंचे, जहां पुलिस ने भी मानसिक प्रताड़ना दी और आरोपी का ही साथ दिया. इतना ही नहीं पुलिस ने महिला को कॉल गर्ल तक करार दे दिया और केस वापस लेने का दबाव बनाने लगे. आखिरकार हार कर पीड़िता वकील के पास पहुंची, तब जाकर पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया.   

rape case lucknow gang raped today uttar pradesh news UP News Uttar Pradesh news hindi Crime news
Advertisment
Advertisment