Advertisment

बरेली में प्लॉट पर कब्जे को लेकर अंधाधुंध फायरिंग, तड़तड़ाहट से गूंजा इलाका, Video देख कांप जाएगा दिल!

Bareilly: उत्तर प्रदेश के बरेली में हैरान कर देने वाली घटना हुई है. यहां प्लॉट पर कब्जे को लेकर अंधाधुंध फायरिंग हुई है. गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठता है, जिससे लोगों के बीच दहशत फैल जाती है. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Bareilly Firing Video

बरेली में अंधाधुंध फायरिंग( Photo Credit : X/@zoo_bear)

Bareilly Firing Video: उत्तर प्रदेश के बरेली में हैरान कर देने वाली घटना हुई है. यहां प्लॉट पर कब्जे को लेकर अंधाधुंध फायरिंग हुई है. गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठता है, जिससे लोगों के बीच दहशत फैल जाती है. गोलीबारी की ये घटना इज्जत नगर थाना क्षेत्र की पीलीभीत बाईपास रोड के बजरंग ढाबे के पास की बताई जा रही है. अब इस फायरिंग का वीडियो वायरल (Bareilly Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिल कांप जाएगा.

Advertisment

प्लॉट को कब्जाने को लेकर ये बवाल मार्बल कारोबारी और बिल्डर के गुर्गों के बीच हुआ है, जिसमें जबरदस्त गोलीबारी, पथराव और आगजनी हुई है. इससे सड़क पर दशहत फैल गई. मौके पर मौजूद लोग खुद को बचाने के लिए छिपते नजर आए. बताया जा रहा है कि करीब 30 मिनट तक दोनों गुट एक दूसरे के ऊपर गोलियां चलाते रहे. इस दौरान कुछ लोगों को कार से कुचलने की कोशिश भी की गई. @zoo_bear नाम के यूजर ने इस वीडियो (Bareilly Crime Video) सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर पोस्ट किया है. इसके अलावा कुछ अन्य एक्स यूजर्स ने भी इस वीडियो को पोस्ट किया है.

यहां देखें- बरेली में दिनदहाड़े फायरिंग का वीडियो

Advertisment

वीडियो में क्या है दिखता

वीडियो में, दोनों गुट एक-दूसरे पर फिल्मी स्टाइल में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए दिखते हैं. इतना ही नहीं वे एक दूसरे पर जमकर पथराव और कुछ गाड़ियों को आग के हवाले कर देते हैं. प्लॉट पर कब्जे को लेकर हुई ये वारदात सुबह करीब 7 बजे की बताई जा रही है, जिसमें बिल्डर राजीव राणा के गुर्गों ने जमकर उत्पात मचाया. इस वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Advertisment

सूचना मिलते ही पुलिस (Bareilly Police) हरकत में आई. उसने तुरंत दोनों गुटों के खिलाफ कार्रवाई की. पुलिस ने कारोबारी आदित्य और उनके बेटे अविरल को हिरासत में लिया है. साथ ही बिल्डर के गुर्गे भी पकड़े गए हैं. फायरिंग में इस्तेमाल लाइसेंसी बंदूकें को भी कब्जे में ले लिया है. पुलिस दोनों पक्षों पर एफआईआर दर्ज करके आगे की कार्रवाई कर रही है. फायरिंग में शामिल कुछ आरोपी अभी भी फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

Source : News Nation Bureau

UP News Bareilly News Firing in Bareilly Bareilly Firing Video
Advertisment
Advertisment