Advertisment

पहले पत्नी की पिटाई कर घर से निकाला, फिर ससुराल से हथियार के दम पर किया किडनैप

UP kidnapping Viral Video: यूपी के प्रयागराज में पति ने हथियार के दम पर पत्नी को ना सिर्फ किडनैप किया बल्कि उसने बर्बरता की सारी हदें पार कर दी. इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
violence

UP kidnapping Viral Video: प्रयागराज से पति-पत्नी के बीच विवाद का खौफनाक वीडियो सामने आया है, जहां ना सिर्फ पति ने इंसानियत की सारी हदें पार करते हुए पत्नी के साथ मारपीट की बल्कि उसका बाल पकड़ पकड़कर उसे सड़क पर घसीटा गया. गांव के लोग यह नजारा देखते रहे, लेकिन चाह कर भी कुछ नहीं कर सके. जब पति अपनी पत्नी को उसके मायके से निकाल कर जबरदस्ती बंदूक की नोक पर ले जा रहा था, तब विवाहिता मदद की गुहार लगा रही थी. उसकी चीख सुनकर घरवाले और ग्रामीण बचाव में तो आए, लेकिन पति और उसके गुंडे दोस्तों ने उन्हें भी हथियार दिखाया और इसके दम पर विवाहिता को कार में बैठा ले भागा.

Advertisment

पति ने पत्नी को किया किडनैप

यह मामला 17 अगस्त का बताया जा रहा है. दरअसल, 15 अगस्त के दिन पति ने पहले पत्नी की ससुराल में जमकर पिटाई की और फिर उसे अपने घर से भगा दिया. पति के घर से निकाले जाने के बाद विवाहिता प्रयागराज अपने मायके आ गई. इस बीच अचानक से पति मुकेश सोनी तीन गाड़ियों में दोस्तों और रिश्तेदारों को भरकर भदोही से प्रयागराज पहुंचा. जहां सभी के हाथ में हथियार थे और सभी ने चेहरे को कपड़े से बांध रखा था. जिसके बाद पति मुकेश सोनी ससुराल गया और अपनी पत्नी को हथियार के दम पर बाहर निकाल लाया.

यह भी पढ़ें- UP Constable: पति-पत्नी का झगड़ा सुलझाने आया था सिपाही, विवाहिता के साथ मनाने लगा रंगरेलियां, Video Viral

ग्रामीणों को हथियार के दम पर रोका

महिला साथ ना जाने की बात करती रही, लेकिन पति ने बाल पकड़कर घसीटते हुए उसे गाड़ी में ले जाकर बैठा दिया और उठा ले गया. घटना के बाद विवाहिता के घरवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. विवाहिता के भाई सुनील कुमार ने बताया कि उसकी बहन सुषमा देवी की यह दूसरी शादी है. उसके पहले पति की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. वहीं, उसके पति मुकेश सोनी की भी यह दूसरी शादी है. 

पत्नी को दहेज के लिए करता था प्रताड़ित

विवाहिता के भाई का कहना है कि उन्होंने अपने हैसियत अनुसार बहन की शादी कराई थी, लेकिन ससुराल के लोग दहेज के लिए अकसर उसे प्रताड़ित करते थे. कुछ दिन पहले भी उसके साथ मारपीट की गई और घर से भगा दिया गया. वहीं, 17 अगस्त को मुकेश आया और जबरन मेरी बहन को उठा ले गया. हमें डर है कि कहीं वह उसकी हत्या ना कर दें. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Trending Video Social Media UP kidnapping Viral Video today uttar pradesh news Viral Video UP News Uttar Pradesh news hindi
Advertisment
Advertisment