Advertisment

केशव प्रसाद मौर्य ने बीएसपी की पूर्व विधायक समेत 5 नेताओं को बीजेपी कराया शामिल

केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को बहुजन समाज पार्टी की पूर्व विधायक हेमलता चौधरी एवं पूर्व एमएलसी प्रशांत चौधरी सहित जिला पंचायत सदस्यों को बीजेपी में शामिल किया

author-image
pradeep tripathi
एडिट
New Update
केशव प्रसाद मौर्य ने बीएसपी की पूर्व विधायक समेत 5 नेताओं को बीजेपी कराया शामिल

केशव प्रसाद मौर्य

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को बहुजन समाज पार्टी की पूर्व विधायक हेमलता चौधरी एवं पूर्व एमएलसी प्रशांत चौधरी सहित जिला पंचायत सदस्यों को बीजेपी में शामिल किया।

Advertisment

केशव प्रसाद मौर्य ने सभी को बीजेपी की अंगवस्त्र पहनाकर पार्टी की की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा भी उपस्थित थे।

मौर्य ने बीएसपी छोड़कर आए लोगों को बीजेपीपरिवार में शामिल करते हुए कहा कि बीजेपी में हर उस व्यक्ति का स्वागत है, जो पं. दीनदयाल उपाध्याय के अंत्योदय एवं एकात्म मानववाद के संदेश को लेकर जनसेवा का ध्येय लेकर आया है।

ये भी पढ़ें: किसानों पर मोदी सरकार का अहम फ़ैसला, बैंक से कर्ज़ लेना होगा सस्ता

Advertisment

प्रदेश अध्यक्ष ने बीएसपी के पूर्व एमएलसी प्रशांत चौधरी, बागपत से बीएसपी की पूर्व विधायक हेमलता चौधरी को बीजेपीमें शामिल किया। इसके साथ ही जिला पंचायत सदस्य गाजियाबाद अमरपाल एवं बबली गुर्जर, ग्राम प्रधान अविनाश त्यागी, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष पिंकज गुर्जर, कपिल प्रधान, विवेक भाटी सहित कई लोग बीएसपी छोड़कर बीजेपीमें शामिल हुए।

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में कर्ज से परेशान 2 किसानों ने की आत्महत्या, कांग्रेस ने किया सत्याग्रह का ऐलान

Source : News Nation Bureau

BSP MLA hemlata chaudhary
Advertisment
Advertisment