Advertisment

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में नदी में डूबी चार बहनें, मातम में बदली बकरीद की खुशियां

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में एक परिवार में बकरीद की खुशियां मामत में बदल गईं. क्योंकि परिवार की चार बच्चियों की नदी में डूबकर मौत हो गईं. चारों बच्चियां अपनी ननिहाल बकरीद का त्योहार मनाने के लिए आई थीं.

author-image
Suhel Khan
New Update
drowning in the river

नदी में डूबीं चार सगी बहनें( Photo Credit : प्रतीकात्मक फोटो)

बकरीद के मौके पर उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में एक परिवार की खुशियां मामत में बदल गई. दरअसल, सोमवार को नदी में नहाने गईं चार सगी बहनें नदी में डूब गई. जिससे उनकी मौत हो गई. काफी तलाशी का बाद मंगलवार सुबह चारों बहनों के शव नदी से बरामद कर लिए गए. एक ही परिवार की चार बच्चियों की मौत से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. दिल दहला देने वाली ये घटना बलरामपुर जिले के रेहरा बाजार थाना क्षेत्र के मासिहाबाद ग्रिंट गांव में घटी. जहां चार बहनें बहनें अपनी मां के साथ बकरीद मनाने अपनी ननिहाल आईं थी.

Advertisment

ये भी पढ़ें: PM Kisan Yojna: आज 9.26 किसानों को मिलेगा तोहफा, खाते में क्रेडिट होंगे 2000-2000 रुपए

कुआओ नदी में नहाने के दौरान डूबी

पुलिस के मुताबिक, चारों बच्चियां अपनी नानी के घर बकरीद का त्योहार मनाने आईं थी. इसी दौरान वह नहाने के लिए कुआनो नदी में चली गईं. लेकिन पानी गहरा होने की वजह से चारों नदी में डूब गईं. बलरामपुर के पुलिस अधीक्षक केशव कुमार के मुताबिक, "शाम के समय, चारों बहनें गांव के बगल से गुजर रही कुवानो नदी पर गई थीं. इसी दौरान चारों नदी में डूब गईं." उन्होंने बताया कि ग्रामीणों की मदद से पीड़ितों के शव को नदी से बरामद कर लिया गया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल: कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन हादसे के बाद आज भी कई ट्रेनें रद्द, यहां देखें पूरी लिस्ट

मामत में बदलीं खुशियां

वहीं ग्राम प्रधान के मुताबिक, बकरीद पर पूरा परिवार खुश था. सभी बेटियों अपनी मां के साथ खुशी-खुशी त्यौहार मनाने ननिहाल आईं थीं. उन्होंने बताया कि कुर्बानी के बाद बच्चों ने खाना खाया. खाना खाने के बाद शाम को अत्यधिक गर्मी होने की वजह से चारों बहनें गांव के पास स्थित कुआनो नदी में नहाने के लिए चली गई. इस दौरान चारों नदी में डूब गईं. शोर-गुल होने पर गांव वाले नदी पर पहुंचे, तब तक चारों बहनों की मौत हो चुकी थी. ग्रामीणों की मदद से चारों बहनों के शव को नदी से बाहर निकाला गया.

Advertisment

ये भी पढ़ें: दिल्लीवालों पर मंडरा रहा हीट स्‍ट्रोक का खतरा, दिन ही नहीं.. रात में भी सुकून नहीं, ये दी हिदायत

गांव में मचा कोहराम

नदी में डूबकर जान गंवाने वाली बच्चियों की उम्र काफी कम थी. इनमें रेशमा (13 वर्ष), अफसाना (11 वर्ष), गुड्डी (9 वर्ष) और लाली (7 वर्ष) शामिल है. इस घटना के बाद से पूरे गांव में कोहराम मच गया. एसपी केशव कुमार भी घटनास्थल का मौका मुआयना करने पहुंचे. उन्होंने कहा कि यह हादसा काफी दुखद है. चारों बच्चियां कालू बनकट गांव की रहने वाली थीं.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • एक ही परिवार की चार बच्चियों की मौत
  • नदी में नहाने के दौरान हुआ हादसा
  • बकरीद मनाने ननिहाल आईं थी बच्चियां

Source : News Nation Bureau

drowning Latest UP News in Hindi Uttar Pradesh four sisters drown in river kuano river
Advertisment
Advertisment