Advertisment

मौलवी रात को मुझे कमरे में बुलाते और...मदरसे में पढ़ने वाले 13 साल के बच्चे ने सुनाई आप बीती

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद से बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है, जिसे सुनकर परिजन सहित पुलिस भी हैरान रह गई. दरअसल, मदरसे में पढ़ने वाले 13 साल के बच्चे ने बताया कि मौलवी उसे रात को कमरे में बुलाता था. वह उसके साथ...

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
ghaziabad crime

गाजियाबाद के लोनी से बेहद शर्मनाक और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां मदरसे में पढ़ने वाले एक 13 साल के किशोर ने मौलवी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. बच्चे ने बताया कि मौलवी उसे रात में कमरे पर बुलाता था और उसके साथ कुकर्म करता था. मासूम के साथ हो रही दरिंदगी की खबर मिलते ही परिजनों के भी होश उड़ गए. उन्होंने फौरन थाने में इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Advertisment

मिली जानकारी के अनुसार थाना अंकुर विहार की डाबर तालाब चौकी में इस वारदात की शिकायत की गई थी. पुलिस को मिली तहरीर में बताया गया कि आरोपी मौलवी काफी समय से 13 साल के छात्र के साथ घिनौना काम कर रहा था. वह मासूम बच्चे को डरा-धमकाकर और फेल करने की धमकी देकर कई बार उसका यौन शोषण कर चुका था. अब घटना की शिकायत पर पुलिस द्वारा POCSO एक्ट में मुकदमा दर्ज कर, मौलवी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. घटना से पीड़ित के परिजनों में गुस्सा है. 

रात को कमरे में बुलाता था मौलवी

बताया जा रहा है कि डरे-सहमे बच्चे ने जब अपने साथ हो रहे इस घिनौने काम की जानकारी घरवालों को दी तो उनके होश उड़ गए. जिसके बाद बच्चे के पिता द्वारा पुलिस से शिकायत की गई. मासूम ने परिजनों को बताया था कि आरोपी मौलवी रात के समय उसको अपने कमरे पर बुलाया करता था और वहीं उसके साथ गलत काम को अंजाम देता था. 

Advertisment

काबू में हैं हालात

इस वारदात को लेकर एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि थाना अंकुर विहार की डाबर तालाब चौकी में एक व्यक्ति मौलवी की शिकायत लेकर आया था. अपनी तहरीर में बताया कि मदरसे में पढ़ने वाले उसके 13 साल के बच्चे के साथ उसी मदरसे में पढ़ाने वाले साकिब पुत्र समशुद्दीन (बिजनौर) ने दुष्कर्म किया. इस के बाद पुलिस ने तुरंत अभियोग पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है. साथ ही हालात भी काबू में हैं. 

up hindi news Madrasa UP ghaziabad
Advertisment
Advertisment