Advertisment

गाजीपुर के यूट्यूबर को सिर कलम करने की धमकी, सीएम योगी से कार्रवाई की मांग  

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की तालिबानी तरीके से निर्मम हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि यूपी के गाजीपुर के यूट्यूबर बृजभूषण दूबे को भी सर कलम करने की धमकी मिली है.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
cm yogi

CM Yogi( Photo Credit : ani)

राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) में कन्हैया लाल (Kanhaiya Lal) की तालिबानी तरीके से निर्मम हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि यूपी के गाजीपुर के यूट्यूबर बृजभूषण दूबे को भी सर कलम करने की धमकी मिली है. यूट्यूबर बृज भूषण दुबे ने अपने चैनल पर उदयपुर की घटना को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया कि जालिमों के संबंध पाकिस्तान से है. उन्होंने सवाल खड़ा किया कि क्या कुरान शरीफ ऐसी इजाजत देता है? बृजभूषण दूबे के इस वीडियो के बाद लगातार उनके पोस्ट पर सिर कलम करने की धमकी वाले कमेंट किए जा रहे हैं. बृजभूषण दूबे के यूट्यूब चैनल के वीडियो पोस्ट के कमेंट बॉक्स में साकिब अहमद नाम की आईडी से धमकी दी गई कि इंशाल्लाह तेरा भी सिर तन से जुदा करेंगे, जल्द ही देख लेना.

Advertisment

हालांकि, बाद में कमेंट डिलीट कर दिया गया. लेकिन उदयपुर की घटना की गंभीरता को देखते हुए ब्रज भूषण दुबे ने कमेंट को गंभीरता से लिया और इसकी शिकायत वाराणसी के एडीजी जोन, डीजीपी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से करते हुए कार्रवाई की भी मांग की है.

बृजभूषण दूबे यूपी के गाजीपुर के रहने वाले हैं. वह समसामयिक विषयों को लेकर अपने यूट्यूब चैनल पर विडियो पोस्ट करते हैं. मौजूदा समय में उनके चैनल के 14.5 लाख सब्सक्राइबर हैं. बृजभूषण दूबे ने बताया कि गुरुवार को दोपहर करीब 12.30 बजे उन्होंने राजस्थान के उदयपुर में हुई कन्हैया लाल की निर्मम हत्या को लेकर 11 मिनट 37 सेकेंड का निंदनीय वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो के पोस्ट होने के कुछ घंटे बाद ही कमेंट बॉक्स में साकिब अहमद के नाम की आईडी से उन्हे सिर कलम करने की धमकी दी गई. हालांकि इसके कुछ देर बाद कमेंट डिलीट कर दिया गया.

तब तक उन्होंने कमेंट का स्क्रीन शॉट ले लिया था. बृजभूषण दूबे फिलहाल इस धमकी से डरे तो नही हैं लेकिन उन्हें सुरक्षा को लेकर भय जरूर है. उन्होंने सरकार से मांग की है कि फेक आईडी पर प्रतिबंध लगाए जाने को लेकर सरकार को जरूरी कदम उठाने चाहिए. उन्होंने कहा कि आज के समय में दूसरे के नाम की आईडी बनाकर धमकी जैसी घटनाएं कारित करना आम बात हो गई है. ऐसे में सरकार को इस पर ठोस नीति जल्द ही लानी चाहिए. ताकि ऐसे चेहरे बेनकाब हो सकें.

Advertisment

 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • यूट्यूबर बृज भूषण दुबे ने अपने चैनल पर उदयपुर की घटना को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया
  • वीडियो के बाद लगातार पोस्ट पर सिर कलम करने की धमकी वाले कमेंट किए जा रहे हैं
Ghazipur गाजीपुर के यूट्यूबर को सिर कलम की धमकी CM Yogi YouTuber सीएम योगी
Advertisment
Advertisment