Advertisment

UP News: BMW और पैसा देखकर लड़की ने रचाई शादी, पहुंची ससुराल तो हो गया खेल

UP News: आगरा की रहने वाली लड़की को सोशल मीडिया के जरिए ग्वालियर के लड़के से प्यार हो गया. लड़के को करोड़पति समझ उसने शादी भी रचा ली, लेकिन जब सच्चाई सामने आई तो लड़की का दिल टूट गया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
bride

UP News: इन दिनों लोग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते हैं. किसी भी उम्र के लोग हो, वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का यूज करते नजर आ ही जाते हैं. वहीं, सोशल मीडिया के जरिए डेटिंग और दोस्ती बहुत आम बात हो गई. कई बार सोशल मीडिया के जरिए किसी को अपना सच्चा प्यार मिल जाता है तो कई बार इस प्यार में धोखे भी खाने पड़ते हैं. एक ऐसा ही मामला आगरा से सामने आया है, जहां एक युवती को सोशल मीडिया के जरिए युवक से प्यार हो गया. दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई, नंबर एक्सचेंज हुआ और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई.

Advertisment

BMW के साथ लड़के को देख हार बैठी दिल

लड़के ने लड़की को बताया कि वह करोड़पति परिवार से है और महीने का तीन लाख कमाता है. इतना ही नहीं युवक ने यह भी बताया कि वह गाड़ियों का शौकीन है और उसके घर पर बीएमडब्यू कार है. यह सब देखकर लड़की ने शादी का मन बना लिया और कुछ ही महीनों के चेटिंग के बाद दोनों का प्यार परवान चढ़ गया. दोनों ने फिर शादी की ठानी. घरवालों की सहमति से दोनों ने शादी रचाई.

यह भी पढ़ें- kannauj rape case: सपा नेता नवाब सिंह यादव पर रेप का आरोप, आधी रात को हुई गिरफ्तारी

शादी के बाद टूटा लड़की का दिल

शादी के बाद युवती अपने ससुराल ग्वालियर पहुंची, जब वह ससुराल पहुंची तो उसका सारा सपना टूट गया. दरअसल, जिस लड़के को करोड़पति समझकर उसने शादी के लिए हां कहा था, वह लड़का काफी सामान्य परिवार का निकला और ना ही उसके बाद बीएमडब्ल्यू कार थी और ना ही वह करोड़पति. फिर क्या जब लड़की ने युवक से सवाल करना शुरू किया तो वह यह बोलकर घर से निकल गया कि वह कनाडा में नौकरी करता है. 

धोखे के बाद मायके पहुंची दुल्हन

जैसे ही लड़का का सपना टूटा, वह ससुराल से अपने मायके आगरा वापस पहुंच गई. फिर उसने घरवालों को लड़के की सच्चाई बताई. जिसके बाद लड़की ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई और बताया कि कैसे उसे झूठ बोलकर यह शादी रचाई गई और अब वह लड़के के साथ नहीं रहना चाहती हैं. इस मामले को पुलिस ने परिवार परामर्श केंद्र भेज दिया है. लड़की की सारी बात सुनने के बाद परिवार परामर्श केंद्र ने मामले में अगली तारीख दी है.  

 

Top uttar pradesh news today uttar pradesh news UP News Uttar Pradesh News In Hndi Uttar Pradesh news hindi Crime news social media fraud
Advertisment