Advertisment

500-500 रुपये दे दो, नहीं तो जान दे दूंगा, Video बनाकर सिपाही ने मांगी मदद

सोशल मीडिया पर एक पुलिसकर्मी का 500-500 रुपये की मदद मांगते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. साथ ही यह भी कह रहा है कि वह आत्महत्या कर लेगा.

Advertisment
author-image
Vineeta Kumari
New Update
police constable

500-500 रुपये दे दो, नहीं तो जान दे दूंगा

Advertisment

ऑनलाइन गेमिंग एप अकसर चर्चा का विषय बना रहता है. कभी कोई रातोंरात ऑनलाइन गेमिंग से लखपति-करोड़पति बन जाता है तो कभी कोई एक झटके में रोड पर आ जाता है. ऑनलाइन गेमिंग का क्रेज हर वर्ग के लोगों पर है, लेकिन कब इस गेम के चक्कर में भारी किम्मत चुकानी पड़ जाए, यह हम सोच भी नहीं सकते. कुछ ऐसा ही हुआ है एक सिपाही के साथ.

Advertisment

ऑनलाइन गेमिंग के चक्कर में फंसा सिपाही

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पुलिसकर्मी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह 500-500 रुपये की मदद मांगता नजर आ रहा है. साथ ही यह भी कह रहा है कि अगर उसे पैसे नहीं मिले तो आत्महत्या कर लेगा. इस वीडियो ने हर किसी को हैरान कर दिया है कि एक पढ़ा-लिखा पुलिसकर्मी भी ऑनलाइन गेमिंग के चक्कर में फंस गया.

500-500 रुपये की मांगी आर्थिक मदद

Advertisment

वीडियो में देखा जा सकता है कि सिपाही कहता है कि जय हिंद सर, मैं यूपी स्थित 112 कार्यालय में तैनात सिपाही सूर्य प्रकाश हूं. मैं काफी परेशान हूं. मैंने बैंक से भी लोन ले रखा है और इधर-उधर से भी पैसे उधार ले रखा है. ऑनलाइन गेमिंग के चक्कर में मैं 10-15 लाख रुपये हार चुका हूं और अब इसकी वजह से मेरी मानसिक स्थिति खराब हो चुकी है. मुझे कुछ भी समझ नहीं आ रहा है कि मैं क्या करूं.

यह भी पढ़ें- मैंने अपने बेटे को मार डाला, मजबूरी में पिता ने उतारा मौत के घाट, फिर किया जुर्म कबूल

सिपाही ने वीडियो बनाकर मांगी मदद

Advertisment

कई बार मैंने आत्महत्या की भी कोशिश की, लेकिन अब कुछ समझ नहीं आ रहा है. सर मैं आपसे निवेदन करता हूं कि आप अगर सभी पुलिसकर्मी 500-500 रुपये का सहयोद दे देंगे तो मुझे बहुत बड़ी मदद मिल जाएगी और शायद मैं आत्महत्या ना करूं, नहीं तो मुझे आत्महत्या करना पड़ेगा. सिपाही ने यह अनुरोध SP से किया है.

उन्नाव पुलिस ने दी प्रतिक्रिया

सिपाही के इस वीडियो के बाद पुलिस महकमे में हलचल मच गया. सीओ सिटी सोनम सिंह ने मामले पर कहा कि मुझे मामले की जानकारी है और अभी जांच कराई जा रही है. वहीं, अब इस मामले में उन्नाव पुलिस का ट्वीट आया है और उन्होंने कहा कि उक्त आरक्षी की काउंसलिंग कर समझा-बुझा दिया गया है और अब वह आरक्षी द्वारा आत्महत्या करने संबंधी बात से मना कर रहा है. फिलहाल सिपाही की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है. 

UP News UNNAO POLICE UNNAO POLICE viral video Viral Video
Advertisment
Advertisment