Advertisment

मास्क नहीं पहनने पर बकरी 'गिरफ्तार', पुलिस बोली- लोग कुत्तों को मास्क पहना रहे हैं तो बकरी को क्यों नहीं

उत्तर प्रदेश में एक अजीबो-गरीब मामला देखने को मिला. कानपुर पुलिस ने बेकनगंज क्षेत्र में घूम रही बकरी को 'गिरफ्तार' कर लिया. क्योंकि बकरी ने मास्क नहीं पहना था. यह घटना सप्ताहांत में हुई, जहां बेकनगंज पुलिस ने बकरी को उठाया और जीप में थाने ले गई.

author-image
Sushil Kumar
New Update
goat

पुलिस ने बकरी को किया गिरफ्तार( Photo Credit : IANS)

उत्तर प्रदेश में एक अजीबो-गरीब मामला देखने को मिला. कानपुर पुलिस ने बेकनगंज क्षेत्र में घूम रही बकरी को 'गिरफ्तार' कर लिया. क्योंकि बकरी ने मास्क नहीं पहना था. यह घटना सप्ताहांत में हुई, जहां बेकनगंज पुलिस ने बकरी को उठाया और जीप में थाने ले गई. जब बकरी के मालिक को पता चला तो, वह पुलिस स्टेशन पहुचा. बकरी मालिक ने पुलिस से गुहार लगाई और पुलिस ने आखिरकार बकरी को रिहा कर दिया यह कहते हुए कि वह जानवर को सड़क पर न घूमने दें. सर्किल ऑफिसर अनवरगंज पुलिस स्टेशन सैफुद्दीन बेग ने कहा कि पुलिस ने एक युवक को बिना मास्क के पाया और बकरी को साथ ले आए.

Advertisment

उन्होंने कहा कि जब बिना मास्क के युवक ने पुलिस को देखा तो, वह बकरी छोड़कर भाग गया. पुलिसवालों ने बकरी को पुलिस स्टेशन ले आए. बाद में, हमने बकरी को उसके मालिक को सौंप दिया. बकरी लाने वाले पुलिसकर्मियों में से एक ने स्वीकार किया कि उन्होंने लॉकडाउन के उल्लंघन में बकरी को गिरफ्तार किया. क्योंकि उसने मास्क नहीं पहन रखा था. उन्होंने कहा कि लोग अब अपने कुत्तों को मास्क पहनाने लगे हैं तो बकरी को क्यों नहीं. हालांकि, सोशल मीडिया पर चुटकुले बनने के बाद पुलिस ने अपना बयान बदल दिया.

Source : IANS/News Nation Bureau

Arrest Goat Uttar Pradesh up-police
Advertisment
Advertisment