logo-image
लोकसभा चुनाव

टोल मांगा तो बुलडोजर चालक को आया गुस्सा...बीच सड़क पर शुरू कर दी तोड़फोड़

टोल कर्मियों ने टोल टैक्स मांगा. टोल कर्मी के मुताबिक वह टोल देने से इनकार करने के बजाय बहस करने लगा. वो टोल नहीं दिया और इसके बाद वो उत्पात मचाने लगा.

Updated on: 11 Jun 2024, 01:55 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के हापुड से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. हापुड के पिलखुआ में एनएच-9 पर स्थित छिजारसी टोल प्लाजा पर बुलडोजर वाले से टोल मांगना कर्मचारियों को भारी पड़ गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार एक बुलडोजर हापुड़ की ओर आ रहा था और जैसे ही बुलडोजर छिजारसी टोल पर पहुंचा तो टोल कर्मियों ने टोल टैक्स मांगा. टोल कर्मी के मुताबिक वह टोल देने से इनकार करने के बजाय बहस करने लगा. वो टोल नहीं दिया और इसके बाद वो उत्पात मचाने लगा.

एक झटके में तहस-नहस कर दिया टोल

टोलकर्मी बुलडोजर चालक से अपनी जान बचाने लगे और वहां से हट गये. बुलडोजर चालक नहीं रुका, वह गुस्से में आ गया और टोल तोड़ने लगा. उसने टोल तोड़ने के लिए बुलडोजर की मदद ली और इसके बाद केबिन नंबर 15 और 16 पर तोड़फोड़ शुरू कर दी, जिससे टोल के कमरे पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं. किसी तरह टोल कर्मियों की जान बचाई गई है.

पुलिस ने इस मामले को लेकर क्या कहा?

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि युवक बुलडोजर लेकर गाजियाबाद की ओर भाग गया है. हालांकि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है और जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि जब युवक तोड़फोड़ कर रहा था तो टोल बूथ के अंदर एक कर्मचारी फंस गया था, उसने किसी तरह अपनी जान बचाई. बता दें कि यह पहला ऐसा मामला नहीं है. इससे पहले भी यहां ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं. पिछले दिनों एक कार चालक ने टोल कर्मी को टक्कर मारकर घायल कर दिया था.

ये भी पढ़ें- होश में बेहोश होकर गाड़ी चलाते हैं ऐसे लोग....आप भी रहिए इन जैसो से सावधान, नहीं हो रहा है यकीन तो ये वीडियो देखिए

सामने आया है ये वीडियो

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बुलडोजर चालक आराम से बुलडोजर को खड़ी करते वो टोल को तोड़ रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उसे किसी बात का कोई डर ही नहीं है कि वो क्या कर रहा है. वो एक के बाद एक बुथ को तोड़ रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने कानून व्यवस्थान पर सवाल भी उठाए हैं.