Advertisment

मां की प्लास से उंगली दवाई, फिर... बच्चों ने सुनाई पिता की हैवानियत, पुलिस के भी खड़े हो गए रौंगटे

Hardoi Crime: उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने पुलिस के भी रौंगटे खड़े कर दिये. यहां एक पति अपनी पत्नी की बेरहमी से जान ले लेता है. बताया जा रहा है कि मृतका के बच्चे इस पूरी वारदात के चश्मदीद बने हैं.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Hardoi crime

उत्तर प्रदेश के हरदोई से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पति अपनी पत्नी की तड़पा-तड़पाकर जान ले लेता है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. बताया जा रहा है कि मृतका के बच्चे इस पूरी वारदात के चश्मदीद बने हैं. पुलिस ने बताया कि तंत्र-मंत्र के चलते पति ने अपनी पत्नी की हत्या की है. वहीं घटनास्थल से पूजा की सामग्री भी बरामद हुई है.

Advertisment

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला पाली थाना क्षेत्र के रहतौरा गांव का बताया जा रहा है. आरोपी की पहचान बृजेश पुत्र राम अवतार के रूप में हुई है, जिसने अपनी पत्नी विनीता की तंत्र-मंत्र के चलते बेरहमी से जान ले ली. इस घटना को लेकर मौके पर पहुंचे सीओ अनुज मिश्रा ने मृतका के बच्चों से पूछताछ की और बयान दर्ज किए. 

बच्चों ने सुनाई आंखों देखी

बच्चों ने बताया कि आरोपी बृजेश अपनी पत्नी के मायके जाने को लेकर नाराज था. मां पिता जी की बिना मर्जी के मायके चली गई थी और रक्षाबंधन पर वापस आई थी. इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी शुरू गई और फिर पिता ने गुस्से में आकर मां की प्लास से पहले उंगली दवाई और फिर डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया.  

इसके अलावा बच्चों ने बताया कि मां अघोरी की पूरी और पिता भी किसी की पूजा करते थे. वारदात वाले दिन उनके पिता ने मां की प्लाश से पहले उंगली दवाई और फिर डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया.बच्चों नें वह डंडा भी दिखाया जिससे इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था. 

यह भी पढ़ें: मदरसे में अचानक पड़ी रेड, नजारा देख पुलिस के उड़े होश, मौलवी समेत 4 गिरफ्तार

इधर, ग्रामीणों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि आरोपी बृजेश नशे का आदी है और आए दिन नशे की हालत में पत्नी से मारपीट करता था. पुलिस ने बताया कि जानकारी होने पर मृतका के मायके पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए थे. मृतका के परिजनों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब कई पहलुओं पर घटना की जांच की जा रही है, बहुत जल्द आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Hardoi Uttar Pradesh UP Crime
Advertisment